भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में करिश्मा यादव रही टापर

बेटी की सफलता पर पिता ने किया खुशी का इजहार

भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में करिश्मा यादव रही टापर

जहानागंज, आजमगढ़ । गायत्री शक्तिपीठ के सौजन्य से श्री राम राष्ट्रीय इंटर कॉलेज पर विगत दिनों आयोजित भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा में कक्षा 10 की छात्रा करिश्मा यादव  238 प्रतिभागियों में टापर रही।उसकी सफलता के लिए गायत्री पीठ द्वारा उसे सोमवार को मेडल, प्रमाण पत्र ,एवं गिफ्ट भेंट कर सम्मानित किया गया। बेटी की इस सफलता पर उसके पिता अशोक यादव ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि जब किसी प्रतियोगिता में बच्चों को सफलता मिलती है तो माता-पिता को अत्यंत खुशी की अनुभूति होती है शिक्षकों द्वारा मेरी बेटी को मेडल एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाना मेरे लिए भी अत्यंत खुशी का पल था ।
 
पत्रकार वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष एवं शिक्षक नेता कमलेश राय ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं में बच्चों को अवश्य प्रतिभाग करना चाहिए इससे जहां उनमें सफलता अर्जित करने की स्पर्धा उत्पन्न होती है वही सफल होने पर उनका उत्साह बढ़ता है और अन्य बच्चों में भी सफलता के लिए संघर्ष करने की भावना का विकास होता है।श्री राय ने करिश्मा यादव को मेडल देने के साथ उसे जीवन में कामयाब होने की शुभकामनाए दी। इस मौके पर अशोका नन्द सिंह, दीपक यादव, वशिष्ठ यादव,हनी सिंह, प्रदीप गुप्ता, कुलदीप बौद्घ, अमित कुमार कौशल,अशोक यादव, सहित अन्य शिक्षक गण भी उपस्थित थे।
 
Tags: Azamgarh

About The Author

Latest News

लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर
लोगो से जनसम्पर्क कर घर घर बाँटे मोदी की गारन्टी वाले कलेंडर फ़िरोज़ाबाद ,भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष व महानगर...
14 अप्रेल को धूमधाम से निकाली जायेगी सम्राट अशोक की शोभायात्रा
प्रधानमंत्री मोदी का दौसा में भव्य रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल
तेज रफ्तार यात्री बस ने पिता-पुत्र को रौंदा, दोनों की मौत
उदयपुर से जम्मूतवी के लिए स्पेशल साप्ताहिक ट्रेन 25 से
मुख्यमंत्री शनिवार को भादरा व नोहर में जनसभा करने के बाद फतेहपुर में रोड शो करेंगे
 मतदान दलो का प्रशिक्षण शनिवार से प्रारंभ