जनता के मिल रहे समर्थन से कार्यकर्ताओं में जोश, घर-घर जल्द पहुंचेंगे कार्यकर्ता

जनता के मिल रहे समर्थन से कार्यकर्ताओं में जोश, घर-घर जल्द पहुंचेंगे कार्यकर्ता

-आप के डोर टू डोर कार्यक्रम को जनता का मिल रहा व्यापक समर्थन,लोगों ने कहा मोदी सरकार आप आदमी पार्टी को कर रही परेशान

 -मोदी सरकार 2024 का चुनाव हार रही, बौखलाहट में विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने का काम कर रही है - आप
लखनऊ -आम आदमी पार्टी मंगलवार से पूरे प्रदेश के हर जनपद में घर-घर दस्तक देकर पर्चे बांटने का काम कर रही है। इन पर्चों में संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच बताने का प्रयास किया गया है। इस अभियान के दौरान जनता के बीच अपार जनसमर्थन मिलने से कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। घर-घर पहुंचने के बाद जब कार्यकर्ताओं ने लोगों से बात की तो उनका कहना था कि हम जानते हैं कि मोदी सरकार ईडी और सीबीआई की छापेमारी कर आम आदमी पार्टी के नेताओं को परेशान कर रही है।

आम आदमी के इस अभियान से जुड़ने के कारण अब कार्यकर्ताओं में काम करने का उत्साह बढ़ गया है। आलम यह है कि कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी भी जुड़ गया है।बुधवार को राजधानी लखनऊ में पूर्वी विधानसभा अध्यक्ष सुश्री नीरा सक्सेनाऔर जिला सचिव नीरज गुप्ता ने नेतृत्व किया।पूर्वी विधानसभा में शिवमंदिर गायत्रीनगर से हरिहरनगर तक पर्चे बांटे गए। अभियान में नीरज,वार्ड अध्यक्ष तथा राजेश शुक्ला, अमित सचान,हरनाम वर्मा,रमेश कुमार,शरद कुमार,तरुण सिंह,सादाब वगैरह मौजूद रहे.ऐशबाग क्षेत्र में सचिव पीके बाजपेयीऔर ज्ञान सिंह सहित कई कार्यकर्ताओं के साथ   अभियान चलाया गया.

बुधवार को अभियान के दौरान मिले अपार जनसमर्थन के बाद आप नेता नीरा सक्सेना ने कहा कि मोदी सरकार 2०24 का चुनाव हार रही है। यह उसके नेताओं में साफ देखने को मिल रहा है। इसी बौखलाहट में सरकार विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने का काम कर रही है ताकि उनको जनता के बीच जाने से रोका जा सके। जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम अपने अभियान के तहत प्रदेश के तकरीबन 25 लाख घरों में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। अभियान के तहत कार्यकता हर घर पहुंच कर अपने सांसद व उप्र प्रभारी संजय सिंह की ईडी द्बारा की गयी अवैध गिरफ्तारी का काला सच उजागर कर रहे हैं।
आप नेता पीके बाजपेई ने कहा कि पाटी कार्यकता अब दबने व डरने वाले नहीं है।

वह संजय सिंह की लड़ाई को आर-पार ले जाना चाहते हैं।आप नेता वंशराज दुबे ने कार्यकर्ताओं के साथ पत्रकारपुरम गोमतीनगर में अभियान आगे बढ़ाया इस मौके पर उन्होंने कहा आम आदमी की आवाज, पटरी-रेहड़ी, दुकानदारों, पिछड़ों-दलितों की आवाज को संसद में उठाने वाले संजय सिंह को जेल भेज कर सरकार सोच रही है कि उसके कार्यकता खामोश बैठ जायेंगे। लेकिन यह भाजपा की गलतफहमी है हम न डरने वाले हैं न चुप बैठने वाले।  आज हम सबने पर्चो को बांट कर देश को जागरूक करने का काम किया है। ताकि देश की जनता को सच पता चल सके।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News