देश बचाओं,देश बनाओ अभियान के साथ सपा का आन्दोलन

उन्नाव। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उ0प्र0 के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशन पर क्रान्ति दिवस के अवसर पर सपा व्दारा जनपद में देश बचाओं,देश बनाओं अभियान की शुरूआत करते हुए देश व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ क्रान्ति का बिगुल फूंक दिया गया।

जनपद के सपा जिलाध्यक्ष अनवार अहमद के न्रेतत्व में धरना पर बैठे सपा पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार की खराब नीतियों के खिलाफ जमकर नारे बाजी किया।इस दौरान अनवार अहमद ने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा के न्रेतत्व में चल रही सरकारे आम जनता को परेशान कर उनको बेरोजगार कर बदहाल जिन्दगी जीने को मजबूर कर दिया है।आज उन्नाव जनपद के हजारो युवा बेरोजगार घूम रहे है।भाजपा युवाओं को रोजगार देने के बजाय बेरोजगार करने का काम कर रही है।

सपाइयों ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि आगामी 2019 के लोक सभा चुनाव में भाजपाइयों से होशियार रहे।भाजपा केवल जनता को गुमराह करने का काम करती है।भाजपा की वर्तमान सरकार ने आज तक आम गरीब के हित के कोइ अच्छा काम नही किया है। इस दौरान सपा उपाध्यक्ष सीके त्रिपाठी,जिला महासचिव राजेश यादव,सदर सपा प्रभारी मनीषा दीपक,पुरवा विधान सभा के पूर्व विधायक उदयराज यादव सहित सपा के सैकड़ों पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

=>
loading...
E-Paper