प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना परिसर में लगी भीषण आग

प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना परिसर में लगी भीषण आग

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में आग का तांडव दूसरे दिन भी देखने को मिला. बुधवार को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रेस्टोरेंट और कोचिंग आग की चपेट में आए थे, वहीं गुरुवार को खुल्दाबाद थाना परिसर में खड़ी गाडियों में आग लग गई. गाड़ियों में आग लगी देख तत्काल फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया. हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही कई गाड़ियां पूरी तरह जल गईं.

प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में अलग अलग वादों में जब्त हुई कई गाड़ियां थाना परिसर के पीछे खड़ी थीं. इन्हीं गाड़ियों में गुरुवार शाम अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया. थाने में मौजूद पुलिसवालों ने आग बुझाने का प्रयास करने के साथ फायर ब्रिगेड को सूचना दी. कुछ देर बाद पहुंचीं फायर ब्रिगेड की दो टीमों ने आग बुझाई. हालांकि आग पर काबू पाने तक कई गाड़ियां बुरी तरह जल चुकी थीं.

फायर ऑफिसर सिविल लाइंस आरके चौरसिया ने बताया कि आग लगने की वजह नहीं पता चल पाई है. थाना परिसर में 12 से 15 गाड़ियां खड़ी होने की सूचना है. कई गाड़ियां आग में जल चुकी हैं. आग लगने की घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. आग लगने की वजह की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से पता चलेगा कि आखिर आग कैसे लगी है.

 

Tags: allahabad

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से  सम्मानित प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से सम्मानित
बस्ती - रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के अधिकारिक दौरे पर आए रोटरी मण्डलाध्यक्ष रोटेरियन सुनील बंसल ने कार्यक्रम के दौरान...
जागरुकता महोत्सव में मतदाताओं ने लिया मतदान करने का संकल्प, मुख्य आकर्षण फिल्मी कलाकार फिरोज खां डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन रहे 
एएसपी ने आकस्मिक निरीक्षण कर दिया आवश्यक निर्देश
प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति हुई है बेहतर - नन्द गोपाल गुप्ता
रेडक्रास द्वारा फल वितरण, रक्तदान शिविर 8 को
डिम्पल यादव के रोड शो में महाराणा प्रताप की प्रतिमा खण्डित किये जाने के विरोध में विश्व हिन्दू महासंघ ने सौंपा ज्ञापन
सभासद प्रतिनिधि यशराज दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल