लड़की की उम्र 13 साल हो वो प्रेग्नेन्ट हो जाए, और वो भी सिर्फ फिल्म देख कर

फिल्म ​हमारे जीवन को किस तरह से बेपटरी कर सकेते हैं इसका साफ मिशाल देखने को मिल ही गया। क्यों कि देश का युवा वर्ग अपने आपको फिल्मी दुनिया से जुड़ा महसूस करता है। हालांकि यह काफी हद तक सही भी है और इसके कुछ दुष्परिणाम भी सामने आते हैं। लेकिन क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि कोई लड़की जिसकी उम्र महज़ 13 साल हो वो प्रेग्नेन्ट हो जाए, और वो भी सिर्फ फिल्म देख कर। यकीनन इस बात पर विश्वास करना बेवकूफी होगी। लेकिन चेन्नई की एक अदालत में 13 साल की एक लड़की ने कहा है कि एक फिल्म की वजह से वो प्रेग्नेंट हो गई है। आइये जानते हैं क्या है पूरी घटना।

13 साल की यह लड़की कुछ महीने पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी। उसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई। लड़की के घर से भाग जाने के बाद उसके घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। एक हफ्ते पहले ही पुलिस ने लड़की को ढूंढ़ निकाला। लड़की को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उसने कुछ चौंकाने वाली बातें सामने रखी। उसने अपने बयान में कहा कि 2010 में आई एक फिल्म को देखकर ही उसने भागने का कदम उठाया और उसकी प्रेग्नेंसी वजह भी यही फिल्म है।

ख़बरों के अनुसार लड़की के बयान के बाद कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है और उनसे जवाब मांगा है कि बोर्ड ने ऐसी फिल्म को कैसे सर्टिफिकेट दिया। कोर्ट ने इस पूरे मामले में सेंसर बोर्ड को सोमवार को हल्फनामा पेश करने के लिए कहा है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper