ईद पर कोई नई परम्परा न डाली जाये: डी0 एम0

बरेली। कलेक्ट्रेट सभागार में ईद व अलविदा पर कानून व्यवस्था बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी वीरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने क्षेत्रों में फ्लैग मार्च करायें। उन्होने खुराफातियों पर विशेष निगाह रखने के निर्देश देते हुए कहा सभी मस्जिदों व ईदगाहों पर चूना डाला जाये, पानी का छिड़काव किया जाये, नालियों की सफाई की जाये तथा विद्युत एवं पानी की आपूर्ति निर्बाध की जाये। उन्होने कहा कि कोई नई परम्परा न डाली जाये।
जिलाधिकारी ने सभी सुअर पालकों को नोटिस देने के निर्देश दिये कि कोई भी सुअर खुले में न छोड़ा जाये। अगर नोटिस के बाद भी सुअर दिखाई देगा तो सम्बन्धित थानेदार के खिलाफ तत्काल कार्यवाही की जायेगी। उन्होने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिये कि जिला अस्पताल, सी0एच0सी0 व पी0एच0सी0 क्रियाशील रहें। जिलाधिकारी ने कहा कि ईद के दिन बाजार 24 घंटे खुलेंगेे। उन्होने अलविदा नमाज के दिन लाउडस्पीकर के समय सीमा निर्धारित करने को कहा। ईद के दिन रुट डायवर्जन की योजना को अन्तिम रुप देने के भी निर्देश दिये।
बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी, मुख्य चिकित्सा अधिकरी, अपर जिलाधिकरी नगर समस्त उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थ्ति थे ।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper