पहली बार इस किरदार में नजर आएंगे प्रभुदेवा, शूटिंग शुरू…

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने कोरियाग्राफर- फिल्ममेकर और अभिनेता प्रभुदेवा अपनी आने वाली फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। प्रभुदेवा ने देवा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है। और वे जल्‍द ही एक और फिल्‍म में नजर आने वाले है। प्रभुदेवा ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

प्रभुदेवा फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। प्रभुदेवा ने ट्विटर पर फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट का फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘प्रभुदेवा इन खाकी’। इस फिल्म को ए सी मुगिल निर्देशित कर रहे हैं। इसके साथ ही प्रभुदेवा तमिल फिल्म ‘चार्ली चैपलिन 2’ में अदा शर्मा के साथ नजर आएंगे। साथ ही वह ‘यंग मंग संग’, ‘गुलेभकावली’ और ‘खामोशी’ में भी दिखाई देंगे। प्रभुदेवा सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘दबंग’ के तीसरे भाग ‘दबंग 3 ’को भी डायरेक्ट करेंगे।

बता दें सलमान की पिछली दोनों फिल्‍मों को को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था। लेकिन इस बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है। फिल्‍म ‘दबंग’ के तीसरे भाग प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 14 सितंबर से शुरू होगी। बताया जा रहा है कि ‘दबंग 3’ को अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ किया जा सकता है। बात दें प्रभुदेवा ने साल 2009 में सलमान को फिल्म वांटेड में डायरेक्ट किया था।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper