ICC टेस्ट रैंकिंग में विराट दूसरे नंबर पर बरकरार, पहले पर रहा ये खिलाड़ी…

नई दिल्ली। विराट कोहली जब मैदान पर उतरते हैं तो बाॅलर की क्या हालत होती है इसका अंदाजा विराट के बल्ले से निकलते छक्के-चौकों से लगाई जा सकती है।

इसी के साथ आईसीसी ने एक ताजा टेस्ट रैंकिंग की लिस्ट जारी की है। आईसीसी की जारी ताजा टेस्ट रैंकिंग में कप्तान विराट कोहली दूसरे स्थान पर बरकरार हैं जबकि प्रतिबंधित ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पहले स्थान पर हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट तीसरे स्थान पर काबिज हैं।

हाल ही में हेडिंग्ले में खेले गए टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन कर पाकिस्तान के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स और स्टुअर्ड ब्रॉड को टेस्ट रैंकिंग में फायदा हुआ है।

गेंदबाजों की टेस्ट रैंकिंग में ब्रॉड को दो स्थान का तो वोक्स को एक स्थान का फायदा हुआ है। ब्रॉड अब 12वें स्थान पर आ गए हैं जबकि वोक्स को 34वां स्थान मिला है।

इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान को पारी और 55 रनों से मात देकर सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म करने में सफलता हासिल की थी।लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को मात देकर सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली थी।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper