संजय दत्त आज बनारस में, करेगें माता पिता का श्राद्ध कर्म

वाराणसी। संजू बाबा के नाम से विख्यात सिनेस्टार संजय दत्त आज बुधवार को काशी में माता नरगिस व पिता सुनील दत्त का श्राद्ध कर्म करेंगे। रानी घाट पर आठ ब्राह्माणों द्वारा यह कार्य संपूर्ण कराया जाएगा। यह पहला अवसर होगा जब बॉलीवुड की किसी भी फिल्मी हस्ती द्वारा काशी में आकर श्राद्ध कर्म किया जाएगा। काशी के ख्यात रंगकर्मी रतिशंकर त्रिपाठी ने बताया कि दक्षिण भारत के ज्यादातर अभिनेता यहां आकर श्राद्ध कर्म करते हैं जिनमें चिरंजीवी, रमेश बाबू, पवन कल्याण आदि शामिल हैं। बालीवुड का कोई भी सितारा पहली बार यहां श्राद्ध करेगा।

संजय दत्त बुधवार को अपनी फिल्म ‘भूमि’ का प्रमोशन भी करेंगे। इस दौरान उनके साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट निदेशक ओमंग कुमार, अभिनेत्री अदिति राव, शेखर सुमन व पाखी हेगड़े भी होंगी। संजय यहां पर स्कूल के समारोह में भी शिरकत करेंगे। फिल्म ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म इस लिए भी काफी चर्चा में है क्योंकिलंबे अंतराल के बाद संजय इस फिल्म से बालीवुड में वापसी कर रहे हैं। ‘भूमि’ ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली तीसरी फिल्म है। रंगकर्मी रतिशंकर त्रिपाठी बताते हैं कि संजय दत्त की फिल्म भूमि में उनके साथ आगरा में शूटिंग की थी। उस दौरान संजय में नया रूप, अभिनय में और धार और नया कलेवर देखा था। समय से सेट पर आना, संजीदा रहना, और अधिक सपोर्टिग हो गए हैं। उनके नए अवतार को दर्शक खुद इस फिल्म में महसूस करेंगे। वैसे संजय व उनके पिता पहले भी बनारस आ चुके हैं।

संजय दत्त चार्टर्ड प्लेन से बुधवार की सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद रानी घाट पर श्राद्ध कर्म करेंगे। तत्पश्चात श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर व क ालभैरव मंदिर में मत्था टेकेंगे। ज्ञानवापी में संजय दत्त का सम्मान कार्यक्रम संयोजक आकाश सर्राफ, अंकित अग्रवाल, भरत सर्राफ व अनूप सर्राफ द्वारा किया जाएगा। दोपहर में डालिम्स रोहनिया में विद्यार्थियों के बीच शिरकत करेंगे। शाम को वह मुंबई लौट जाएंगे।

 

=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

E-Paper