सिंगर के प्रति नाराजगी पर तंज कसते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई

नई दिल्ली: अपनी शानदार आवाज से हर किसी का दिल जीतने वालीं फाल्गुनी पाठक ‘ओ सजना’ गाने के रीमिक्स के बाद नेहा कक्कड़ पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। डांडिया क्वीन की सिंगर के प्रति नाराजगी अब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब हाल ही में फाल्गुनी पाठक ने एक खास बातचीत के दौरान नेहा कक्कड़ पर एक बार फिर से तंज कसते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

फाल्गुनी पाठक ने कहा ‘तुम उसे फालतू क्यों बनाते हो

नेहा कक्कड़ पर दोबारा निशाना साधते हुए फाल्गुनी पाठक ने मिर्ची प्लस से खास बातचीत की। इस इंटरव्यू में इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ को ताना मारते हुए कहा, ‘किसी भी चीज को एडेप्ट करो, लेकिन उसका तरीका सही रखो। आजकल बहुत से रीमिक्स बन रहे हैं, जो काफी अच्छे हैं। हम लोग भी स्टेज पर रीमिक्स गाना गाते हैं। लेकिन किसी भी गाने को अच्छी तरह से इस्तेमाल करो, तुम उसे फालतू क्यों बना देते हो’। आपको बता दें कि जब फाल्गुनी पाठक के फेमस सांग ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स रिलीज किया गया था, तो उन्होंने अपनी नाराजगी खुलेआम सोशल मीडिया पर जाहिर की थी।

दोनों ने इंडियन आइडल 13 के लिए किया था साथ में शूट

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की लड़ाई के बीच एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा था। जिसमें फाल्गुनी पाठक नेहा कक्कड़ और अन्य जजेज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ नवरात्रि स्पेशल एपिसोड शूट किया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों की लड़ाई को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए लोगों ने ढोंग बताया था, हालांकि दोनों ने ही अपनी तरफ से इस बात को क्लियर किया है कि ‘इंडियन आइडल 13’ का ये नवरात्रि स्पेशल एपिसोड अगस्त में शूट किया गया है, उस समय दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छे थे।

See also  निक जोनास के साथ इटली में है प्रियंका