रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का देवी गीत

अब इन दिनों एक्टर नवरात्रि के मौके पर देवी गीत की वजह से छाए हुए हैं. नवरात्रि आई नहीं है अभी और उनके गाने आते ही छा गए हैं. ऐसे में अब खेसारी का नया गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रहा है. ये यूट्यूब पर ट्रेंड तक कर रहा है.

भोजपुरी गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल कहते दिख रहे हैं कि देव लोक रथ सजकर निकल चुका है और आज देवी मां की आरती धरती पर होगी मइया जो आई हैं. इस पर वो अपने को-एक्टर्स के साथ झूमकर नाच रहे हैं. उनके डांस स्टेप्स हर बार की तरह ही कमाल के हैं. खेसारी लाल के वीडियो को चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही 64 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. गाने को कुछ ही देर पहले यूट्यूब पर जारी किया गया है, जो कि ट्रेंडिंग लिस्ट आ गया है. ये कोई पहली बार नहीं है जब खेसारी का कोई गाना रिलीज होने के बाद ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है. इससे पहले भी उनके कई गाने रिलीज होते ही छा चुके हैं.

गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन अनुज मौर्या हैं. कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं. इसके अलावा अगर खेसारी लाल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग में गोरखपुर में बिजी हैं.

See also  धर्मेद्र ने सनी देओल की फिल्म की सफलता की कामना की