भाजपा नेता के घर पहुंची यूपी पुलिस, किया नोटिस चस्पा

  भाजपा नेता के घर पहुंची यूपी पुलिस, किया नोटिस चस्पा

 । एक केस के सिलसिले में उत्तर प्रदेश से आईं पुलिस ने मध्य हरिद्वार स्थित एक भाजपा नेता के घर नोटिस चस्पा की कार्रवाई की। इसके बाद पुलिस लौट गई। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मध्य हरिद्वार के चंद्राचार्य चौक स्थित नागर निवास मकान सं. 6 नगर निवास, न्यू हरिद्वार कालोनी, एलआईसी बिल्डिंग के सामने, रानीपुर मोड, हरिद्वार पर भाजपा नेता मोनिका पत्नी आदित्य नागर का घर है, जहां एसआई लतेश वर्मा के नेतृत्व में आई खतौली पुलिस की एक टीम ने अतिरिक्त न्यायालय के आदेशानुसार 138 एनआई एक्ट के तहत नोटिस चस्पा किया। इसमें अभियुक्त श्रीमती मोनिका पत्नी आदित्य नागर को गिरफ्तार कर 11 दिसम्बर 2023 न्यायालय अतिरिक्त न्यायालय 138 एनआई एक्ट, मुजफ्फरनगर में पेश होने का आदेश है।

आरोप है कि आदित्य नागर ने खुद को भाजपा का जिला महामंत्री बताकर मुजफ्फरनगर में कुछ लोगों को राजनैतिक पद दिलाने, नौकरी लगवाने, ट्रांसफर करवाने आदि के नाम पर अभी तक करोड़ों रुपए ले लिए। इसके चलते मुजफ्फरनगर के खतौली कोर्ट में मुकदमा चल रहा है, जिसमें कोर्ट ने जून से अभी तक मोनिका नागर पत्नी आदित्य नागर को 138 एनआई एक्ट एनबीडब्ल्यू के तहत 6 बार सम्मन जारी किए हैं। लेकिन वह किसी भी तारीख पर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए जिस पर कोर्ट के आदेश पर आज यह कार्रवाई की गई। इसमें 11 दिसंबर को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस चस्पा किया है।

Tags:

About The Author

Latest News