संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का लटका मिला शव

माल पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का लटका मिला शव

  • साजिश के तहत हत्या किये जानें का लगा आरोप
मलिहाबाद, लखनऊ। संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का शव दो मंजिलें पर बनें कमरे में दुपट्टे के सहारे हुक से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। मृतका के भाई ने साजिश के तहत हत्या किये जानें का आरोप लगाया है। माल थाना क्षेत्र के ग्राम चक सैदापुर निवासी सार्थक पाण्डेय का विवाह करीब तीन वर्ष पूर्व जनपद कन्नौज के तेरवा निवासिनी शुभी (25) के साथ हुआ था। रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में शुभी का शव दो मंजिलें पर बनें कमरे में दुपट्टे के सारे छत से लगे लगे हुक में लटका मिला। यह देख उसका पति भौचक्का रह गया। आनन-फानन उसने अपनी पत्नी को फंदे से उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। मृतका शुभी के परिवार में उसके पति सार्थक पाण्डेय के अलावा उसका एक डेढ़ वर्षीय पुत्र है। जिसका रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका शुभी के भाई दीपू ने बताया कि विगत वर्ष सितंबर माह में उसकी बहन की ससुरालीजनों ने बुरी तरह पिटाई कर बच्चे को फेंक दिया था। दीपू का आरोप है कि उसकी बहन की हत्या साजिश के तहत की गयी है।
 
ससुरालीजनों ने उसकी बहन के मौत की खबर तक नहीं दी थी। पुलिस से उन्हें जानकारी हुई थी की उसकी बहन का शव लटका मिला है। इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचना दी जा चुकी है। कोई तहरीर अभी नहीं मिली है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाई की जायेगी।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती