एनटीपीसी विंध्याचल स्पोर्ट्स काउंसिल द्वारा टच्स् -2024 क्रिकेट टूर्नामेंट का किया गया उदघाटन

एनटीपीसी विंध्याचल स्पोर्ट्स काउंसिल द्वारा टच्स् -2024 क्रिकेट टूर्नामेंट का किया गया उदघाटन

सोनभद्र। एनटीपीसी विंध्याचल स्पोर्ट्स काउंसिल द्वारा समय समय पर विभिन्न खेल कार्यक्रमों का आयोजन करती रहती है। इसी कड़ी में दिनांक 10.05.2024 को परियोजना के एनएच3 ग्राउंड में स्पोर्ट्स काउंसिल द्वारा 14 दिवसीय टच्स्-2024 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में टोटल 08 टीमों से 140 प्रतिभागीगण बड़े ही उत्साह के साथ भाग ले रहे है। उद्घाटन मैच ’टीम विंध्य वेवराइडर्स’ बनाम ’टीम बीरा बॉयज’ के बीच खेला गया। टीम ठप्त्। ठव्लर्् ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए विंध्य वेवराइडर्स की टीम ने 70 रनों का लक्ष्य रखा. इस लक्ष्य के जवाब में बीरा बॉयज 55 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई, इसलिए इस टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच विंध्य वेवराइडर्स ने 14 रन से जीत लिया।

विचार व्यक्त करते हुये मुख्य महाप्रबंधकइ (प्रचालन एवं अनुरक्षण) समीर शर्मा नें अपने उद्बोधन में कहा कि स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने के लिए सयंत्र में कार्य करने के साथ-साथ अपने दैनिक दिनचर्या में खेल-कूद को भी महत्व देना चाहिये। साथ ही उन्होनें सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और दैनिक जीवन में खेलों के महत्व के बारे में भी बताया।इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) समीर शर्मा उपस्थित रहें। साथ ही आयोजन के दौरान महाप्रबंधक (प्रचालन) पार्थ नाग, महाप्रबंधक(आर एल आई) त्रिलोक सिंह, एवं स्पोर्टस काउंसिल के अध्यक्ष व महाप्रबंधक (ग्रीन केमिकल्स) सुजय कर्माकर, जनरल सेक्रेटरी स्पोर्ट्स काउंसिल ओपी सिंह के साथ-साथ स्पोर्ट्स काउंसिल के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहें।

Tags: Sonbhadra

About The Author

Related Posts

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस