किसानों के बीच पहुंचकर एडीएम ने लिया ज्ञापन

भाकियू (टिकैत) ने किसानों की ढेरों समस्याओं को लेकर भरी हुंकार।

किसानों के बीच पहुंचकर एडीएम ने लिया ज्ञापन

रामपुर: भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के कार्यकर्ताओं ने किसानों की ढेरों समस्याओं को लेकर विकास भवन में आवाज़ उठाई।किसानों के बीच पहुंचकर एडीएम ने ज्ञापन लिया और किसानों ने प्रशासन को चेताया कि समस्याओं का शीघ्र समाधान नहीं किया तो आंदोलन का रास्ता अख्तिायर करेंगे। शनिवार को प्रदेश महासचिव हसीब अहमद और जिला प्रवक्ता मनजीत सिंह अटबाल के नेतृत्व में जिले भर के कार्यकर्ता प्रदेश कैंप कार्यालय पर एकत्र हुए और फिर नारेबाजी करते हुए विकास भवन पहुंचे और पंचायत की।प्रदेश महासचिव ने कहा कि प्रशासन किसानों की समस्याओं को गंभीरता से नहीं ले रहा है।किसानों का अधिकारियों को भी ज्ञापन देने का कार्यक्रम था।
 
लेकिन,अवकाश होने के बाद अपर जिलाधिकारी वित्त एंव राजस्व हेम सिंह मौके पर पहुंचे और ज्ञापन लिया।एडीएम को सौंपे ज्ञापन में जल जीवन मिशन के तहत कराए जा रहे कार्यों की जांच,पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदी गईं सड़कों की शीघ्र मरम्मत,स्वार के नूरपुर और फाजिलपुर को शेडयूल के मुताबिक बिजली देने, सैदनगर बिजली घर की क्षमता बढ़ाने, भगवतीपुर के खराब हैंडपंपों की मरम्मत,बिलासपुर के टाहखुर्द में आबादी  के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन हटवाने,बिलासपुर क्षेत्र में जर्जर सड़कों की शीघ्र मरम्मत,किसानों की जमीनों के लंबित दाखिल खारिज के मामले शीघ्र निपटाने,उपभोक्ताओं की बिजली बिल शीघ्र दुरस्त कराने की भी मांग की।
 
एडीएम ने बिंदू वार ज्ञापन पढ़कर सुनाया।साथ ही शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।प्रदेश महासचिव ने कहा कि सोमवार को वह डीएम से भी मिलेंगे।इस मौके पर जागीर सिंह,मोहम्मद तालिब,चौधरी अजीत सिंह,लखविंदर सिंह,जजवीर सिंह,सलामत जान,राहत खां,हसमत खां,इरफान हसन,राम बहादुर यादव,संजू खां,असगर अली,चौधरी राजपाल सिंह,शाहिद पधान,चौधरी सुंदर सिंह,छिद्दा नेता,रघुवर सिंह,ज़ुबैद आलम,जब्बार अली,दिलकुश,हाफिज अय्यूब,मुस्तकीम,जसवंत सिंह,सेवाराम,इकरामुद्दीन,अहमद हुसैन भी आदि मौजूद रहे।
 
 
Tags: Rampur

About The Author

Latest News

इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल  इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल 
वर्ल्ड चैंपियनशिप: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का खिताब इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को हराकर जीत लिया है। इस मैच...
'लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं'
आज का राशिफल 14 जुलाई 2024 :जाने  कैसा रहेगा आज का दिन
संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग