जीवा झांसी ने किया लॉन्च डायबिटिक मैंजेमेंट और रिवर्सल प्रोग्राम

जीवा झांसी ने किया लॉन्च डायबिटिक मैंजेमेंट और रिवर्सल प्रोग्राम

झाँसी। जीवा आयुर्वेद क्लिनिक झांसी ने अपनी द्वितीय वर्षगांठ पर झांसी के रोगियों का फ्री चिकित्सीय परीक्षण किया। इस अवसर पर आयुर्वेदिक डायबिटिक मैनेजमेंट और रिवर्सल प्रोग्राम लॉन्च किया गया। यह अत्याधुनिक प्रोग्राम भारत में अनेक शहरों में हजारों रोगियों को डायबिटीज कंट्रोल और रिवर्स करने में सफल रहा है। ज्यादातर केसो में इंसुलिन पूरी तरह बंद करने में कामयाब रहा है। झांसी में पहले 5 ट्रायल केस शत प्रतिशत सफल रहे। इस अवसर पर अनेक रोगियों ने अपना परीक्षण कराया और पूर्व रोगियों ने अपने अनुभव साझा कर इलाज के प्रति पूर्ण संतोष व्यक्त किया। झांसी क्लीनिक के मार्गदर्शक इंजीनियर मुकेश गुप्ता ने पिछले दो वर्षों में 1000 से अधिक रोगियों के सफल इलाज के लिए जीवा झांसी क्लिनिक को बधाई दी।
 
इस अवसर पर जीवा क्लिनिक के चिकित्सक डॉ. अखिलेश सिंह तौमर, मैनेजर सपना उपाध्याय, फार्मासिस्ट दीक्षा सिरोठिया, अखिलेश, अनिल, नरेंद्र, रामपाल आदि ने वरिष्ठ समाजसेवी रजनी गुप्ता और अन्य रोगियों के साथ वर्षगांठ का केक काटा । डॉ. तौमर ने बताया कि जीवा का डायबिटिक मैनेजमेंट पुराने डायबिटिक रोगियों के लिए वरदान है और नए रोगियों का पूर्ण रिवर्सल कर देता है। इसके साथ जीवा में अन्य असाध्य रोगों में आर्थराइटिस, किडनी डिसीज, मोटापा, सर्वाइकल, एपिलेप्सी, किडनी स्टोन, ज्वाइंट पैन आदि का सफलता पूर्वक इलाज हो चुका है। इं. मुकेश गुप्ता ने इस महीने झांसी के सभी डायबिटिक मरीजों को फ्री सलाह और परीक्षण के लिए जीवा आयुर्वेद को धन्यवाद व्यक्त किया।
 
 
Tags: Jhansi

About The Author

Latest News

"डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट " का हुआ उदय,  आर के शर्मा अध्यक्ष देवेश शर्मा महामंत्री सौरभ शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया  "डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट " का हुआ उदय,  आर के शर्मा अध्यक्ष देवेश शर्मा महामंत्री सौरभ शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया 
अलीगढ़ । प्रमुख समाजसेवी डॉक्टर शंकर लाल शर्मा की प्रेरणा एवं स्मृति में " डॉक्टर शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट"...
शुक्रवार परेड का किया गया निरीक्षण, दिये गए आवश्यक दिशा निर्देश
मेंहदावल में फायर ब्रिगेड के निर्माणाधीन भवन का किया गया निरीक्षण
10 हजार रु0 के इनामियां अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
दुष्कर्म  करने के मामले मे अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
मतदाताओं को मतदान करने के प्रति किया गया जागरूक।
एलडीए उपाध्यक्ष ने किया गोमती रिवर फ्रंट का औचक निरीक्षण