मुख्य सचिव ने सेवानिवृत्ति पर दिया स्मृति चिन्ह

प्रमुख सचिव सचिवालय प्रशासन के. रविंद्र नायक कार्यक्रम में रहे मौजूद

मुख्य सचिव ने सेवानिवृत्ति पर दिया स्मृति चिन्ह

  • विशेष सचिव परिवहन पद से सेवानिवृत्त हुए वीके सोनकिया

लखनऊ। प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों से सेवानिवृत्त हुए अधिकारियों को शुक्रवार को आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने के साथ ही उनके साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान प्र्रमुख सचिव सचिवालय प्रशासन के. रविंद्र नायक और सेवानिवृत्त हुए विशेष सचिव परिवहन वीके सोनकिया सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहे। तरूणमित्र टीम से अपने बातचीत में श्री सोनकिया ने कहा कि परिवहन विभाग में तकरीबन तीन दशक की लम्बी सेवा के बाद आज तकनीकी रूप से वो भले ही सेवानिवृत्त हो गये हों।

12

मगर इस विभाग के अधिकारियों, कर्मियों और इससे सीधे तौर पर जुड़े उन सभी लोगों के साथ बिताये गये पल, कार्यकाल उनके मन-मस्तिष्क में हमेशा ही अंकित रहेगा जो उन्हें जीवन की दूसरी पारी को नये सिरे से क्रियान्वित करने के लिये प्रेरित करता रहेगा। बता दें कि वीके सोनकिया परिवहन आयुक्त कार्यालय में अपर परिवहन आयुक्त प्रवर्तन के पद सहित इससे पूर्व डीटीसी बरेली जोन और आरटीओ कानपुर, आरटीओ लखनऊ, आरटीओ आगरा समेत अन्य विभागीय पदों पर सेवायें दे चुके हैं।

गौर हो कि सोनकिया परिवहन विभाग में कार्यरत होते हुए अब तक ऐसे दूसरे वरिष्ठ परिवहन अधिकारी रहे हैं, जोकि ट्रांसपोर्ट कमिश्नर कार्यालय से प्रोन्नत होते हुए शासन में विशेष सचिव परिवहन के पद पर पहुंचे। इससे पूर्व सीनियर ट्रांसपोर्ट ऑफिसर अरविंद कुमार पांडेय विशेष सचिव परिवहन पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी