भाजपा का लक्ष्य चुनाव जीतना नहीं, बल्कि अच्छे मार्जिन से चुनाव जीतना : धर्मपाल सिंह

भाजपा का लक्ष्य चुनाव जीतना नहीं, बल्कि अच्छे मार्जिन से चुनाव जीतना : धर्मपाल सिंह

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में शनिवार को सम्पन्न हुई। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह एव विशिष्ट अतिथि के रूप मे क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल उपस्थित रहे।बैठक को संबोधित करते हुए धर्मपाल सिंह ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य चुनाव जीतना नहीं, बल्कि अच्छे मार्जिन से चुनाव जीतना है। लोकसभा चुनाव को लेकर अब तक की गयी तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि लोकसभा संयोजक एवं लोकसभा प्रभारी प्रत्येक मंडल पर प्रवास कर पार्टी के अभियान एवं कार्यक्रमों की समीक्षा व मानिटरिंग करे। वहीं विधानसभा संयोजक एवं विधानसभा प्रभारी शक्ति केंद्र पर प्रवास कर पार्टी के संगठनात्मक अभियानों की समीक्षा करें।धर्मपाल सिंह ने कहा कि मंडल स्तर की सूची बनाकर पार्टी के एक एक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपें। बूथ एक्टिवेट होगा तभी चुनाव एक्टिवेट होगा।

उन्होंने कहा कि हमें मतदाताओं का शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करना है। इसके लिए नियोजन कर बूथ पर रहने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व निर्धारित करें।भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने 24 अप्रैल को आयोजित होने वाली टिफीन बैठक की तैयारियों की समीक्षा भी की। उन्होंने कहा कि जौनपुर लोकसभा क्षेत्र में 1100 पोलिंग स्टेशन पर होने वाली टिफीन बैठक में कार्यकर्ता अपने आस पास के लोगो को ज्यादा से ज्यादा लोगो को लेकर आये और टिफिन बैठक करें और उनसे केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताकर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करें। पार्टी ने इस बैठक के लिए जो लक्ष्य निर्धारित किया है उसको हासिल करने के लिए सभी जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को अपना बेस्ट देना होगा।

इसी क्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रबंधन समिति के माध्यम से सामूहिक रूप से 40 दिन में लोकसभा को गति प्रदान करना है । उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लाभार्थियों से समन्वय स्थापित कर भाजपा के पक्ष में समर्थन मांगे केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा करने के साथ हर कार्य क्षेत्र में कार्य करना है हर काम को आगे बढ़कर करना है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है।धन्यवाद ज्ञापित करते हुए जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि अब समय कम है बूथ प्रबंधन को मजबूत रखना हमारी जिम्मेदारी है इसमें विधानसभा संयोजकों की महत्वपूर्ण दायित्व है बूथ मजबूत होगा तो ही मत प्रतिशत बढ़ेगा हम सभी ने अपने बूथों पर पन्ना प्रमुख बनाए हैं पन्ना प्रमुखों से समन्वय कर समीक्षा करनी है।

Tags: Jaunpur

About The Author

Latest News