बस ने पीछे से ट्रेलर को मारी टक्कर, चालक की मौत-30 यात्री जख्मी

बस ने पीछे से ट्रेलर को मारी टक्कर, चालक की मौत-30 यात्री जख्मी

अजमेर। आदर्श नगर क्षेत्र में पालरा इंडस्ट्रियल एरिया के पास सोमवार सुबह दिल्ली से आ रही एक वीडियो कोच बस एक ट्रेलर में घुस गई। हादसे में बस में सवार 30 लोग जख्मी हुए हैं, जबकि बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब बस में सभी यात्री गहरी नींद में सोए हुए थे। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अजमेर में सोमवार अलसुबह पालरा इंडस्ट्रियल एरिया के समीप पुलिया पर चढ़ रहे ट्रेलर को पीछे से दिल्ली से आ रही एक वीडियो कोच बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि केबिन के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर आदर्श नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की सहायता से यात्रियों को बस के इमरजेंसी गेट से बाहर निकलवा गया। इसके बाद उन्हें अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बस चालक राकेश कुमार के शव को बमुश्क़िल केबिन से निकलवा कर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

यात्रियों ने बताया कि बस में सभी सीटों पर यात्री मौजूद थे और गहरी नींद में सोए हुए थे। हादसे में 30 से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं। इनमें 8-9 यात्रियों को गहरी चोटें आई हैं। सभी यात्रियों का इलाज अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में किया जा रहा है। बस दिल्ली से गुजरात जा रही थी। आंध्र प्रदेश के के. उदय राजेश ने बताया कि दिल्ली में मेडिकल कॉन्फ्रेंस अटेंड करने के बाद वह बस से माउंट आबू जाने के लिए निकले थे। सुबह करीब तीन बजे हादसा हुआ, जिसमें बस में मौजूद यात्री चिल्लाने लगे। बस के पीछे इमरजेंसी गेट को खोलकर यात्रियों को बाहर निकाला गया। यात्री चेतना जिंदल ने बताया कि हादसे में उनके पति और बेटी के रीड की हड्डी में काफी चोट आई है। जेठ के लड़के की शादी में वो बड़ौदा जा रहे थे।

हादसे में हरियाणा के गुड़गांव निवासी उमेश यादव, प्रतापगढ़ निवासी अजय कुमार, आंध्र प्रदेश निवासी के. उदय राजेश, प्रवीण, हरियाणा पानीपत निवासी अशोक गुप्ता, गुजरात आनंद निवासी मितेश, गुड़गांव निवासी जितेंद्र यादव, महाराष्ट्र के पुणे निवासी सलीम अंसारी, प्रवीण भाई गुजरात, गुड़गांव निवासी राम स्नेही यादव, महाराष्ट्र के पुणे निवासी बना राम परिहार, गुजरात निवासी अल्फेरा पटेल, भाविन पटेल, देहरादून निवासी हसन, दिल्ली के राजेंद्र नगर निवासी देव सेठी, अलवर के बानसूर निवासी धर्मवीर चौधरी, प्रकाश, गुड़गांव निवासी तारा देवी और गुजरात के पालनपुर निवासी विजय जख्मी हुए हैं।

वहीं, अलवर के मुंडावर निवासी राकेश, अहमदाबाद निवासी मेहताब, यूपी के हापुर निवासी अवनीश कुमार, यूपी के सुल्तानपुर निवासी आनंद कुमार, महाराष्ट्र के पुणे निवासी जगदीश चौधरी, हरियाणा के पानीपत निवासी शालू गुप्ता, हरियाणा के पानीपत निवासी चेतना, गुजरात के सुंदर नगर निवासी चिंतन कोठारी, अहमदाबाद के नारायणपुर निवासी रवि शाह, गुजरात के सुरेंद्र सिंह नगर निवासी राजेंद्र सिंह चौहान, नई दिल्ली निवासी पिंकी मीणा, हिमाचल प्रदेश निवासी निवा, गुजरात निवासी पिंटू और नितेश घायल हुए हैं।

Tags:

About The Author

Latest News

Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर
कुशीनगर। जनपद में शुक्रवार को कसया थाना क्षेत्र के ग्राम नादह गांव में आपसी रंजिश में चली गोली, एक युवक...
बैंक डकैती : कैशियर को गोली मारकर बैंक लूट का प्रयास,दोनों आरोपी गिरफ्तार
डिस्पोजेबल कप पर लगाने होंगे नाम वाले स्टीकर्स, ताकि कचरा कौन फैला रहा है पकड़ में आ सके!
जल जीवन मिशन की प्रगति के लिए एकजुट होकर करें कार्य - चौधरी
पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा उदयपुर का बाघदड़ा नेचर पार्क
कोडरमा में ढिबरा स्क्रैप मजदूर संघ का धरना 12वें दिन खत्म
25 हजार के कर्ज पर सूद में जुड़ गया पांच लाख, व्यापारी ने लगाई फांसी