छुट्टी मांगने पर प्रधानाध्यापक ने छात्रा को पीटकर किया बेहोश, लोगों ने बनाया बंधक

छुट्टी मांगने पर प्रधानाध्यापक ने छात्रा को पीटकर किया बेहोश, लोगों ने बनाया बंधक

बेगूसराय। तेघड़ा प्रखंड के आलापुर में गुरुवार को सरकारी विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने छुट्टी मांगने पर छठी कक्षा के छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया। स्कूल में प्रधानाध्यापक की पिटाई से बेहोश छात्रा को इलाज के लिए बरौनी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

धनकौल पंचायत के विषहर स्थान आलापुर विद्यालय के प्रधानाध्यापक द्वारा छात्रा की बेरहमी से पिटाई की जानकारी मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित प्रधानाध्यापक को स्कूल में ही बंधक बनाकर जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही फुलवड़िया थाना की पुलिस ने स्कूल पहुंचकर आरोपित को हिरासत में लेकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत किया।

हंगामा के दौरान मौके उपस्थित धनकौल के पंसस प्रतिनिधि रमेश पंडित, वार्ड सदस्य अबोध राय एवं अनिल ठाकुर आदि ने बताया कि प्रधानाचार्य प्रकृति कुमार अनुज ने छुट्टी मांगने पर छठी कक्षा की छात्रा मंगल पंडित की पुत्री निभा कुमारी को पीट-पीट कर बेहोश कर दिया। छात्रा निभा को अपनी मां के साथ आधार कार्ड में संशोधन करवाने के लिए बाजार जाना था।

इसके लिए विद्यालय में छात्रा को छुट्टी दिलाने के लिए पहले बच्ची की मां स्कूल गई थी तो प्रधानाध्यापक ने बाद में छात्रा को घर भेजने की बात कही। कुछ देर बाद प्रधानाध्यापक कक्ष में छुट्टी मांगने गई तो उसने मासूम बच्ची को बेरहमी से पीट कर बेहोश कर दिया। फुलवड़िया थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार