बेटों के साथ मिलकर छोटे भाई ने वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला

बेटों के साथ मिलकर छोटे भाई ने वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला

कन्नौज- कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में मेड के विवाद में बेटों के साथ मिलकर छोटे भाई ने वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि मारपीट में वृद्ध की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसको गंभीर हालत में सौ शैया अस्पताल से राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया गया।एसपी ने गांव पहुंचकर परिजनों से वारदात की जानकारी ली। उन्होंने कोतवाल को सभी हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए हैं।

छिबरामऊ क्षेत्र के ग्राम सराय दायमगंज निवासी शेर सिंह (50) पुत्र स्वर्गीय रामदीन अपनी पत्नी ममता देवी (45) के साथ रविवार की सुबह अपने खेतों की तरफ जा रहे थे।तभी उसके छोटे भाई भूप सिंह ने अपने बेटे अंकित व दिलीप के साथ मिलकर घर के सामने दोनों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में शेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ममता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात के बाद शेर सिंह के बेटे विश्राम सिंह व फूल सिंह मौके पर पहुंच गए, तो आरोपी वहां से भाग निकले।

ममता देवी मेडिकल कॉलेज रेफर
परिजनों ने आनन-फानन में शेर सिंह व ममता देवी को सौ शैया अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शेर सिंह को मृत घोषित कर दिया और ममता देवी को गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया। सूचना पाकर कोतवाल जितेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए और परिजनों से मामले की जानकारी ली।

हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश
दोपहर में एसपी अमित कुमार आनंद, एएसपी डॉ. संसार सिंह भी मौके पर पहुंचे और कोतवाल से पूरे प्रकरण की जानकारी ली। एसपी ने कोतवाल को हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने मृतक के बेटे विश्राम सिंह की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है।

दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से सनसनी
रविवार को दिनदहाड़े छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी और भाभी को मरणासन्न कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के बाद हत्यारोपियों के फरार हो जाने के बाद पीड़ित परिवार के लोग दहशत में हैं।

Tags: Kannauj

About The Author

Related Posts

Latest News

आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
बस्ती - जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लिपिक रागिनी त्रिपाठी के पुत्र स्नेहिल त्रिपाठी का आईआईटी में चयन...
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य
पुलिस लाइन मे योग शिविर का आयोजन