हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी को उसके परिवार समेत बंधक बनाकर करोड़ों की लूट 

घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही पुलिस

हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी को उसके परिवार समेत बंधक बनाकर करोड़ों की लूट 

शातिर बदमाश घर में मौजूद करोड़ों का सोना चांदी व नगदी सहित अन्य कीमती सामान बोरों में भरकर फरार हो गए

बाराबंकी। हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यापारी को उसके परिवार समेत बंधक बनाकर करोड़ों की लूट को दिया अंजाम, इस घटना से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया।थाना कुर्सी अंतर्गत बर्तन लेने के बहाने इनोवा गाड़ी से पहुंचे हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यापारी को उसके परिवार समेत बंधक बनाकर करोड़ों की लूट की घटना को अंजाम दिया। शातिर बदमाश घर में मौजूद करोड़ों का सोना चांदी व नगदी सहित अन्य कीमती सामान बोरों में भरकर फरार हो गए।
 
जिनके जाने के बाद पड़ोसियों ने घर के अंदर पहुंच कर बंधक परिवार को मुक्त कराया। जिसके बाद पीड़ित बर्तन व्यापारी ने स्थानीय कोतवाली को सूचना देकर पूरा घटनाक्रम बताया। जिस पर स्थानीय पुलिस सहित अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी सीएन सिन्हा ने मौके का स्थलीय निरीक्षण किया है। यहां उन्होंने बताया कि बर्तन व्यापारी शिव कुमार निगम को बंधक बनाकर लूट की गई है।व्यापारी सोने चांदी को गिरवी रखकर ब्याज पर पैसे देने का काम करता था।
 
फिलहाल अभी लूट में हुए नुकसान का आकलन नहीं हो पाया है। पुलिस तेजी से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। संबंधित टीमों का गठन कर दिया गया है। घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक डकैती की यह पूरी वारदात कुर्सी थाना के टिकैतगंज कस्बा स्थित बर्तन व्यापारी शिवकुमार निगम के घर पर हुई। जहां हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले व्यापारी व उसके परिवार को बंधक बनाया। फिर घर मौजूद कीमती सामान सहित सोना, चांदी व नगदी लेकर फरार हो गए।
 
पीड़ित बर्तन व्यापारी के मुताबिक इस घटना से उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ है।उन्होंने बताया कि वह अपनी दुकान बंद करने जा रहे थे। इसी बीच दो लोग उनकी दुकान पर बर्तन लेने के बहाने आए। फिर पीछे से अन्य बदमाश भी मौके पर आ गए। फिर उन्होंने हथियार के दम पर मुझे और मेरे परिवार को बंधक बना लिया। जिसमें बदमाशों ने बर्तन व्यापारी के गले में रस्सी बांधकर उसे एक ड्रम के ऊपर खड़ा कर दिया।
 
फिर आरोपियों ने सामूहिक रूप से सभी को संबोधित करते हुए कहा कि यदि किसी ने आवाज लगाई तो ड्रम हटा देंगे। जिससे व्यापारी व उसके परिवार ने कोई शोर शराबा नहीं किया। इस बीच बदमाशों ने घर का चप्पा-चप्पा छाना और वहां मौजूद करोड़ों का कीमती सामान और नगदी लेकर फरार हो गए। पड़ोसियों के मुताबिक बदमाश घर से चार से पांच बोरों में भरकर सामान ले गए है।
Tags: Barabanki

About The Author

Related Posts

Latest News

शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
    बदायूं। सहसवान के मोहल्ला शहवाजपुर मे युवाओं ने ईद उल अज़हा के मौके पर शरबत का वितरण किया। युवाओं
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला