पति ने पत्नी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

पति ने पत्नी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट

  • पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र से एक विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है,जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में शकील अहमद पुत्र बशीर अहमद हरिनगर क्षेत्र का निवासी है। शकील रोजाना शराब पीकर अपनी पत्नी रेशमा से लड़ाई झगड़ा करता और उससे मारता पीटता था। इसी के चलते बीती रात्रि रविवार को शकील रोजाना की तरह शराब पीकर घर लौटा तो रेशमा से उसका झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान आक्रोशित होकर शकील ने अपनी पत्नी का गला जोर से दबा दिया जिससे उसकी पत्नी बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी।

रेशमा के भांजे इकरार मोहम्मद ने बताया की उसका मामा बीते रात लगभग एक बजे के करीब नशे में धुत होकर घर लौटा और उसकी मामी अर्थात अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा और देखते ही देखते उसने उनका गला दबा दिया। जिससे बेसुध होकर उसकी मामी नीचे गिर पड़ी। आनन फानन में हम लोगों ने उन्हें बालागंज के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती करने से मना कर दिया।

फिर केजीएमयू लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेशमा के शव को कब्जे में लेकर उसके पति को शकील को गिरफ्तार कर लिया है। थाना ठाकुरगंज प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया की मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News