सपा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी ने किया नामांकन

सपा प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी ने किया नामांकन

बस्ती - समाजवादी पार्टी प्रत्याशी व पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने गुरुवार को अपना नामांकन किया, मीडिया से बातचीत करते हुएउन्होंने कहा कि जनता के बीच में मैं कोई नया नहीं हूं, 40 वर्षों से इसी धरती पर रह करके किसानों के बीच, गरीबों के बीच, मजदूरों के बीच रह करके हमने संघर्ष किया है। कोई हमें नया परिचय नहीं देना है। राम प्रसाद ने कहा कि लगातार 25 वर्षों तक उत्तर प्रदेश की विधान सभा में रहा हूं, हिंदुस्तान की लोकसभा में रहा हूं और हमेसा किसानों, नौजवानों के मुद्दों को लेकर के लड़ता रहा हूं। जब ये संकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, बस्ती एक ही जिला था। कहा कि तब से कभी गन्ना किसानों के भुगतान के लिए कभी मील चलाने के नाम पर और कभी दाम बढ़ाने के नाम पर और कभी किसी अधिकारी ने अन्याय अत्याचार किया तो उसके खिलाफ संघर्ष करने का काम किया है और उसी संघर्ष के आधार पर आज जनता के बीच जा रहा हूं।
भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली 2014 में जो सरकार आई तो केवल किसानों से वादा करने का काम किया की किसान की आमदनी दूना होगी, नौजवान को दो करोड़ नौकरी मिलेगी, काला धान वापस आएगा, भ्रस्टाचार खत्म होगा, महंगाई खत्म होगी एक भी गारंटी जमीन पर नहीं उतरी है,इसी सब मुद्दे को लेकर के जनता के बीच जा रहा हूं।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी
रुड़की (देशराज पाल)। चंद रूपयों के लालच में अन्नदाता कहलाने वाले किसान मौत से कर रहे हैं लोगों की जिंदगी...
वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त