शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी

शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी

रुड़की (देशराज पाल)। चंद रूपयों के लालच में अन्नदाता कहलाने वाले किसान मौत से कर रहे हैं लोगों की जिंदगी का सौदा। जिसके चलते जहरीली दवाइयों का प्रयोग कर रातोंरात कर रहे हैं हरी सब्जी तैयार। इसके सेवन से लोग हो रहे हैं बीमार।  लावारिसों की वारिस के नाम जानी जाने वाली शालू सैनी जो साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं का हरी सब्जी खाने के कारण निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही हैं।

IMG_20240517_103020बता दें कि गत दिवस शालू सैनी द्वारा बाजार से हरी सब्जी लोकी खरीदी गई थी जिसको खाने के बाद अचानक से हालात गंभीर होती चली गई। खास बातचीत में शालू सैनी ने बताया कि भीषण गर्मी से बचने एवं स्वास्थ्य अधिकारियों के राय के आधार पर हरी सब्जियों का सेवन किया जा रहा है। मगर उनको क्या मालूम था कि अब लोगों की नजरों में इंसान की जिंदगी की कीमत कुछ भी नहीं रही और चंद रूपयों के लालच में हरी सब्जियों को रात भर में तैयार करने के लिए जहरीली दवाईयों का प्रयोग किया जा रहा है जो लोगों को काफी नुकसान पहुंचाने एवं जान लेवा साबित हो रहा है। वहीं दूसरी और स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा घातक बीमारियों से बचने के लिएं हल्का भोजन एवं हरी सब्जियों का प्रयोग करने के लिए कहा जाता है। लेकिन जहरीले इंजेक्शन लगी हरी सब्जियां ले सकती है जान या फिर आप हो सकते हैं गंभीर रूप से बीमार। इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों को ध्यानाकर्षित कर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले ऐसे लालची लोगों के खिलाफ कठोर जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी