मैं एक महिला हूँ और महिलाओं की आवाज बनूँगी: प्रिया सरोज

मैं एक महिला हूँ और महिलाओं की आवाज बनूँगी: प्रिया सरोज

जौनपुर। समाजवादी पार्टी की 74 लोकसभा सीट से उम्मीदवार प्रिया सरोज ने गुरुवार को अपने लाव लश्कर के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में पहुँच कर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के दौरान उनके पिता पूर्व सांसद तूफानी सरोज व जिलाध्यक्ष राकेश यादव भी उनके साथ मौजूद रहे। उन्होंने महिलाओं के अधिकार की बात की। उनकी आवाज को संसद में उठाने और जरूरत पड़ने पर सुप्रीमकोर्ट तक जाने की बात कही।74 मछलीशहर लोकसभा सीट से आज गुरुवार को सपा प्रत्यासी प्रिया सरोज ने अपना नामांकन दाखिल किया।नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रिया ने कहा कि मैं एक महिला हूँ और महिलाओं की आवाज बनूँगी।मोदी जी महिलाओ की हक की सिर्फ बात करते है लेकिन करते कुछ नही है।

महिलाओ की समस्याओं को संसद तक में उठाउंगी।अगर वहां भी न सुनी गई तो मैं खुद सुप्रीमकोर्ट की वकील हूँ वहां तक उनकी बात उठाउंगी। बोली मेरे पिता के द्वारा सांसद के तौर पर किए गए कार्यो का मुझे फायदा मिल रहा है। जीतने के बाद हम सबसे पहले अग्निवीर को समाप्त करेंगे पुरानी पेंशन बहाल करेंगे जो गरीब महिलाएं हैं उनको 3000 पेंशन देंगे गेहूं की जगह आटा देंगे जो फ्लावर जिसके कारण बच्चों को समस्या होती है उसको सही करवाएंगे महिलाओं की समस्या को प्रमुखता से संसद में उठाएंगे वही बीजेपी उम्मीदवार बीपी सरोज के बारे में कहा क्षेत्र में जनता अपने सांसद को ही नही पहचानती है क्योंकि वह जीतने ले बाद कभी जनता के पास गए ही नही है।

Tags: Jaunpur

About The Author

Latest News

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन? वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार मैदान में हैं। इस हाई प्रोफाइल सीट...
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त
आज का राशिफल 17 मई 2024