जौनपुर : मकान बनाने के विवाद में चली गोली, एक की मौत, दो घायल

जौनपुर : मकान बनाने के विवाद में चली गोली, एक की मौत, दो घायल

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव में मंगलवार की सुबह गोलियों की गरजना से पूरा इलाका कांप उठा। दबंगों ने गांव के एजाज अहमद को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो गए। जबकि इस गोलीकांड की घटना में मृतक के पुत्र और पुत्री घायल है,जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव निवासी एजाज अहमद के घर पर राजगीर मिस्त्री द्वारा मकान की छत ढालने के लिए सटरिंग का काम किया जा रहा था। एजाज के दबंग पड़ोसी जिससे जमीनी विवाद चल रहा था। सोमवार शाम को मिस्त्री से विवाद किया और एजाज के पुत्र अब्दुल रहीम से मारपीट किया, साथ ही अपने मकान की छत से पथराव किया। पथराव में हमलावर दबंग के दादा याक़ूब भी जख्मी हो गए थे।

इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे जब एजाज अपने घर से बाहर निकला तो याक़ूब के पौत्र असलहा लेकर एजाज पर हमलावर हो गए और पहले डण्डे से वार किया, फिर गोली मारकर एजाज की हत्या कर दी। अपने पिता को बचाने के लिए घर के बाहर निकले पुत्र अब्दुल रहीम और बेटी सादिया को भी दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए।घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कायर गांव में दो पड़ोसियों एजाज और अरमान के बीच मकान बनवाने को लेकर विवाद हुआ। एजाज के मकान की शटरिंग अरमान के मकान को छू रही थी। इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ और अरमान ने गोली चलाई जो एजाज के पेट में लगी, जिससे उसकी मौत हो गई है।इस मामले में एजाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसकी मां बहन और पिता को भी हिरासत में लिया गया है। मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags: Jaunpur

About The Author

Latest News

चौधरी धीर सिंह ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तवीरो को किया सम्मानित चौधरी धीर सिंह ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तवीरो को किया सम्मानित
रुड़की (देशराज पाल)। एटूजेड ऑटोमोबाइल्स की ओर से भाजपा नेता चौधरी धीर सिंह के कैंप कार्यालय पर मदर टेरेसा ब्लड...
बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र
अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है - बसन्त चौधरी
एएसपी ने किया थाना नगर का आकस्मिक निरीक्षण,दिए निर्देश
बेचे हुए जमीन का रुपया न देने पर पत्नी ने पति को गंडासा से मारकर उतारा मौत के घाट,हुयी गिरफ्तार
फर्जी अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन के चेतावनी
गोबध के लिए ले जा रहे वाहन के साथ वांछित अभियुक्त गिरफ्तार