सहारा हॉस्पिटल के स्थापना दिवस पर हुआ भव्य भंडारा

सहारा हॉस्पिटल के स्थापना दिवस पर हुआ भव्य भंडारा

लखनऊ। राजधानी में अस्पताल के स्थापना दिवस पर भव्य भंडारा किया गया। मंगलवार को सहारा हॉस्पिटल के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। साथ ही अस्पताल प्रांगण में कार्यक्रम के शुभारम्भ में सहारा इंडिया परिवार के सीनियर एडवाइजर अनिल विक्रम सिंह ने विधि विधान से पूजा-पाठ किया। इसके बाद भंडारे के प्रसाद वितरण की शुरूआत हुई।

जिसमें सुबह 10 बजे से शाम 5 तक चले भंडारे के दौरान पूड़ी-सब्जी और मिष्ठान को प्रसाद स्वरूप बड़ी संख्या में लोगों ने ग्रहण किया। इसी दौरान अस्पताल के सभी डॉक्टर और स्टाफ को सम्बोधित करते हुए सहारा इंडिया परिवार के सीनियर एडवाइजर अनिल विक्रम सिंह ने स्थापना दिवस के अवसर पर स्वप्ना रॉय का संदेश पढ़कर सुनाया।

इसके बाद श्री सिंह ने कहा कि हमारे मुख्य अभिभावक सहाराश्री द्वारा प्रदत सहारा हॉस्पिटल लगातार चिकित्सा क्षेत्र में नये आयाम को स्थापित कर रहा है। पिछले 15 वर्षों के दौरान अस्पताल ने अपनी विशिष्ट पहचान बनायी है।  इस मौके पर सहारा हॉस्पिटल के वरिष्ठगण, मेडिकल, पैरामेडिकल सहित बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी  और नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं भी मौजूद रही।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News