श्री कृष्णा मिशन हॉस्पिटल में हड्डी रोग विशेषज्ञ की हुई तैनाती

श्री कृष्णा मिशन हॉस्पिटल में हड्डी रोग विशेषज्ञ की हुई तैनाती

बस्ती - श्री कृष्णा मिशन हॉस्पिटल में काफी दिनों से हड्डी रोग विशेषज्ञ की मांग चल रही थी इसी को देखते हुए हॉस्पिटल के चेयरमैन बसंत चौधरी ने बताया कि अब डा0 राजकुमार आर्य हड्डी रोग विशेषज्ञ अपनी नियमित सेवाएं हॉस्पिटल को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लिगामेंट सर्जरी, कूल्हा प्रत्यारोपण, घुटना प्रत्यारोपण, कंधे का ऑपरेशन जैसी जटिल रोगों का इलाज अब श्री कृष्णा मिशन हॉस्पिटल में संभव है। इन्हीं समस्याओं को लेकर मरीजां को महानगरों की तरफ जाना पड़ता था अब हड्डी से संबंधित सभी समस्याओं का समाधान श्री कृष्णा मिशन हॉस्पिटल में प्रारंभ हो गया है।
हड्डी रोग विशेषज्ञ डा0 राजकुमार आर्य ने कहा कि पूर्वांचल में कमर दर्द, जोड़ों का दर्द के साथ ही नसों की समस्या के बड़ी संख्या में मरीज परेशान रहते हैं इन सभी समस्याओं का निदान श्री कृष्णा मिशन हॉस्पिटल में किया जा रहा है। हॉस्पिटल के चेयरमैन बसंत चौधरी ने बताया कि आयुष्मान कार्ड धारकों के लिए निःशुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध है।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

संवैधानिक अधिकार के पोस्टर/ बैनर को समस्त थानों पर स्थित महिला हेल्प डेस्क पर सूचनार्थ चस्पा किया गया संवैधानिक अधिकार के पोस्टर/ बैनर को समस्त थानों पर स्थित महिला हेल्प डेस्क पर सूचनार्थ चस्पा किया गया
संत कबीर नगर, अपर पुलिस महानिदेशक, महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन, उत्तर प्रदेश ,लखनऊ के आदेश के क्रम में तथा...
भू-माफियाओं पर लगाम कसेगा एंटी भू-माफिया सेल: जेसीपी
बोर्ड परीक्षा: फूल बरसाकर बच्चों के टेंशन को किया कम
डाक विभाग के दीन दयाल स्पर्श छात्रवृत्ति योजनाके विजेता किए गए पुरस्कृत
चेयरमैन पति को दबंग ने दी जान से मारने की धमकी
पैट्रोल पम्प मैनेजर की दबंगो ने की पिटाई 
स्थाई लोक अदालत में सेवानिवृत कर्मचारी की आवश्यकता-सचिव