विदाई समारोह में स्कूली छात्र-छात्राओं ने बिखेरी मनोहारी छटा आयोजित हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम

विदाई समारोह में स्कूली छात्र-छात्राओं ने बिखेरी मनोहारी छटा आयोजित हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम

अयोध्या। विद्यालय के निदेशक एवम जिला पंचायत सदस्य अशोक मिश्र की अध्यक्षता में कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम प्रारंभ होते ही एक क्षण के लिए सभी के चेहरों पर उदासी छा गई। विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा 9 के बच्चो ने इंटर के सभी बच्चो को स्वयं बनाए हुए गुडलक बैच लगाकर अभिनंदन किया ।विद्यालय के प्रधानाचार्य रोहित मिश्र जी ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आज का दिन बड़ा ही भावुकता का दिन है जिसमें एक तरफ बच्चों से अलग होने का दुख है तो दूसरी तरफ उनके कुछ बनने की खुशी है। यहां से जाने के बाद बच्चें विभिन्न क्षेत्रों में जाकर सफलता हासिल कर विद्यालय का मान – सम्मान बढ़ाएंगे और अपने माता-पिता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।
 
इन विचारों के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धमाकेदार प्रस्तुति ने सभी का दिल जीत लिया। कक्षा 12 छात्राओं का सामूहिक नृत्य बहुत ही प्रभावशाली रहा।  इसके अलावा विद्यालय के प्रवक्ता विनोद निषाद जी ने अपने शब्दों के द्वारा विदाई समारोह के अर्थ को तथा बच्चों को विद्यालय के प्रति जिम्मेदारी का आभास कराया। इस मौके पर छात्र-छात्राओ को प्रवक्ता शिवकुमार  एवम समस्त स्टाफ द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने भी अध्यापकों के प्रति अपने मनोभावों को प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन विनोद निषाद जी ने  किया।
 
इस पावन अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने सभी बच्चों के द्वारा संपन्न कार्यक्रमों की तहे दिल से प्रशंसा की और अपना आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम में सभी शिक्षकों और शिक्षिकाओं का विशेष योगदान रहा। सभी कार्यक्रम विद्यालय के समस्त स्टाफ की देखरेख में संपन्न हुए।   कार्यक्रम के समापन के बाद सभी बच्चो एवम शिक्षक शिक्षिकाओं ने एक साथ भोजन ग्रहण किया ,इस लम्हे को यादगार बनाने के लिए सभी बच्चो ने खूब फोटोज भी खिंचवाई।
Tags: Ayodhya

About The Author

Latest News