वीवो जल्द भारत में लॉन्च करेगा एक और तगड़ा 5G स्मार्टफोन

वीवो जल्द भारत में लॉन्च करेगा एक और तगड़ा 5G स्मार्टफोन

Vivo Y200 5G सीरीज में एक और स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। वीवो के इस स्मार्टफोन को हाल ही में भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर देखा गया है। वीवो का यह फोन फरवरी यानी इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। वीवो के इस बजट 5G स्मार्टफोन को Vivo Y200e के नाम से उतारा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन का डिजाइन रेंडर भी सामने आया है, जिसमें फोन की डिजाइन देखी जा सकती है।

प्रीमियम लेदर डिजाइन के साथ आएगा फोन
91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो के इस स्मार्टफोन का आधिकारिक टीजर जल्द जारी किया जा सकता है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि वीवो अपने इस मिड बजट स्मार्टफोन के बैक में Flaux लेदर का इस्तेमाल कर सकता है। यह लेदर एंटी स्टेन कोटेड हो सकता है, जिसे एंटी स्टेन कूलिंग दिया जाएगा। यही नहीं, यह स्मार्टफोन 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा।

इस फोन की बैटरी की बात करें तो यह फोन 5,000mAh की बैटरी मिल सकताी है। इसे चार्ज करने के लिए 45W सुपर वूक का सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही साथ यह डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और IP54 रेटेड है यानी यह डस्ट और पानी से बचेगा। इस फोन को पिछले दिनों Google Play Console पर भी लिस्ट किया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्लैट डिस्प्ले डिजाइन मिलेगी।

मिलेगा यह तगड़ा प्रोसेसर
ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट के मुताबिक, वीवो का यह फोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन में 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। यह Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम कर सकता है।

इस सीरीज के Vivo Y200 5G की कीमत  की बात करें तो यह फोन 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है। वीवो का अगला स्मार्टफोन इसी प्राइस रेंज में आ सकता है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 मिलता है। 


Tags: VIVO 5G

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News