हमारी पार्टी पूरी तरह से संगठित और मजबूत है- शीला मंडल

हमारी पार्टी पूरी तरह से संगठित और मजबूत है- शीला मंडल

जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार की माननीय परिवहन मंत्री श्रीमती शीला मंडल ने प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

      कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिहार सरकार की माननीय परिवहन मंत्री श्रीमती शीला मंडल ने कहा कि विपक्षी पार्टियों की एकजुटता को भाजपा के लिए पचाना मुश्किल हो रहा है। ये लोग डरे और घबराये हुए हैं। जिसका नतीजा है कि भाजपा के बड़बोले नेतागण लगातार हमारे दल के विषय में बेबुनियादी बातें कह रहे हैं।

    एक पत्रकार के सवाल के जवाब में श्रीमती शीला मंडल ने कहा कि भाजपा अफवाह पार्टी है। उसके दुष्प्रचार को अधिक तवज्जो देने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पहले अपने घर की चिंता करनी चाहिए। हमारे नेता श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जनता दल (यू0) पूरी तरह से संगठित और मजबूत है। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी आगामी रणनीतियों पर चर्चा करेगी। आने वाले दिनों में लोकसभा और विधानसभा का चुनाव हमारे सामने है। हम अपनी तैयारी को पुख्ता रखना चाहते हैं।

Tags:

About The Author

Latest News