(returning home):

घर लौटते वक्त बदमाशों ने युवक को मारी गोली

सोनभद्र । सोनभद्र (returning home) के राबर्ट्ससगंज कोतवाली क्षेत्र के सेहुआं गांव के पास बीती देर रात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक के बाएं हाथ में गोली लगी है। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि पत्नी से विवाद अथवा आपसी रंजिश में घटित हुई घटना हो सकती है। पुलिस जांच (returning home) पड़ताल कर रही है।

जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। घायल युवक महेंद्र पासवान (35) पन्नू गंज थाना क्षेत्र के सफरीपुर गांव का रहने वाला है युवक बीती देर रात नई बाजार क्षेत्र से वापस घर जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसकी बाइक को रोककर गोली मार दी।राबर्ट्ससगंज कोतवाली पुलिस ने युवक को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा और उसके बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक नई बाजार से वापस अपने घर जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में रोककर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। महेंद्र ने बताया कि उसका अपनी पत्नी से बीते 2 वर्षों से विवाद चल रहा है और तलाक का मुकदमा भी चल रहा है। इसी वजह से भी घटना को अंजाम दिया गया है।

See also  आपसी सौहार्द बिगाड़ने के मामले में पुलिस की दो अभियुक्तों पर कार्यवाई