शाही ईदगाह मस्जिद के सर्वे की बात से साधु संतों में उत्साह

वृंदावन में मनाई साधु संतों बैठक कर तैयार की रणनीति

शाही ईदगाह मस्जिद के सर्वे की बात से साधु संतों में उत्साह

मथुरा। प्रयागराज हाई कोर्ट द्वारा मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद का एएसआई सर्वे कराए जाने का आदेश जारी होने के वाद मथुरा के साधु संतो में खासा उत्साह है और आज श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण न्यास के अध्यक्ष व न्यास के मुख्य वादी महेंद्र प्रताप द्वारा वृंदावन के हनुमान टेकरी मंदिर पर आगामी रणनीति बनाए जाने के लिए धर्म नगरी के साधु संतों की  बैठक आयोजित की गई जिसमें जहां धर्म नगरी के बड़े बड़े साधु संत शामिल हुए। वहीं उन्होंने सर्वे को लेकर अपनी एकजुटता दिखाते हुए एलान किया है,

जिसमें साधु संतांे ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण का भव्य मंदिर बनान कोटि कोटि सनातनियों की मुरीद पूरी होना है। मंदिर बनने के लिए रास्ता साफ होने लगा है। सर्वे का आदेश इस दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। मंदिर जाने का रास्ता साफ हो रहा है। साथ ही कहा कि कोर्ट के आदेश पर अब कमेटी घटित होगी और 18 दिसम्बर को ये फैसला भी होना है कि इस कमेटी में कौन कौन मस्जिद के सर्वे की टीम में शामिल होना है। इसमें एक दम साफ़ हो जायेगा और सच सामने आएगा।

जिसमें कि आखिर यहां भगवान श्री कृष्ण का असली गर्भ गृह मौजूद है। नगर के लोगों ने उच्च न्यायालय के आदेश पर खुशी का इजहार करते हुए भोग प्रसाद लगाकर मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। जिसमें श्री परशुराम सेवादल के अध्यक्ष सुशील भारद्वाज प्रवक्ता गौरव शर्मा, वरुण कुमार कृष्ण कुमार भानु गुप्ता विवेक कुमार आदि मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला भाजपा प्रतिनिधि ललित कुमार गुप्ता द्वारा किया गया।

Tags: Mathura

About The Author

Latest News