ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी पर जानलेवा हमला 

सलोन/रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के एक मनबढ़ युवक ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने पुलिस कर्मी को चौराहे पर दौड़ाकर पिटाई कर दी।घटना कांग्रेसी और बीजेपी नेताओं की लगी होर्डिंग फाड़ने को लेकर हुई है।वही मामले को त्वरित संज्ञान में लेते हुए सीओ सलोन के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर मुकदमा पंजीकृत किया है।शुक्रवार को कस्बे में तैनात बीट सिपाही मोहम्मद अजमल किसी कार्य से चौकी पर जा रहे थे।इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि मोहल्ला चौधराना निवासी फरदीन ऊँचाहार तिराहे पर जमकर बवाल काट रहा है,और नेताओं की लगी होर्डिंग को फाड़ते हुए लोगो को गालियां दे रहा है।मौके पर पहुँचे सिपाही अजमल ने मनबढ़ युवक फरदीन को समझाने की कोशिश की थी।
 
लेकिन आरोपी युवक सिपाही को ही कानून का पाठ पढ़ाने लगा।इसी बीच फरदीन ने सिपाही को गाली दे दी।जिसके बाद सिपाही अजमल थाने से अन्य पुलिस कर्मियों को बुलाने के लिए फोन करने लगा।इतने में आरोपी युवक ने सिपाही पर जानलेवा हमला बोल दिया।जान बचाकर भागे सिपाही को आरोपी युवक फरदीन ने दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया।इसी बीच मौके पर पहुँची पुलिस को देखकर आरोपी भाग निकला।वही सीओ ने घटना को संज्ञान में लेते हुए सलोन कोतवाल को आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने के निर्देश दिए गए।घटना के एक घण्टे के भीतर ही पुलिस ने ने आरोपी को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है।सीओ वंदना सिंह ने बताया कि सिपाही के साथ मारपीट की घटना में युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ लिया है।विधिक कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना