नशेड़ी कलयुगी बेटे ने मां का सर धड़ से किया अलग,आरोपी गिरफ्तार

तालगांव थाना क्षेत्र के रत्नापुर मजरा मिर्जापुर की घटना

नशेड़ी कलयुगी बेटे ने मां का सर धड़ से किया अलग,आरोपी गिरफ्तार

 

लहरपुर-सीतापुर।
 तालगांव कोतवाली अंतर्गत ग्रामसभा रत्नापुर मजरा मिर्जापुर में दिनेश उम्र 40 वर्ष  नाम के आदमी ने अपनी मां कमला देवी उम्र 65 वर्ष पत्नी छत्रपाल का सर धड़ से अलग कर दिया। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि आरोपी की मां घर से 200 मीटर की दूरी पे बकरियां चरा रही थी तभी जंगल की तरफ से साईंकिल से आरोपी बेटा आया और धार दार तबली से अपनी मां के सर को धड़ से अलग कर दिया।
गौरतलब है कि शराब के नशे में धुत बेटा जमीन अपने नाम करने को लेकर विवाद करता रहता था तभी आज सुबह कलयुगी बेटे ने शराब के  नशे में मां को मौत के घाट उतार दिया। कोतवाली क्षेत्र तालगांव के आस पास इलाको सहित तहसील क्षेत्र में  सनसनी फैल गयी । जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी वही लहरपुर पुलिस क्षेत्राधिकार यादवेंद्र यादव से जब बात की गई तो उन्होंने बताया फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक चक्रेश  मिश्र ने बताया कि जमीन अपने नाम करने को लेकर एक शराबी प्रवृत्ति के व्यक्ति ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।  इस सम्बंध में

IMG-20231209-WA0028
मौके पर जमा ग्रामीण

जब तालगांव कोतवाल वीरेंद्र सिंह तोमर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना को लेकर कोतवाली तालगांव पुलिस के द्वारा आरोपी पर मुक़दमा विरुद्ध धारा 302, 201 के तहत अभियोग पंजीकृत करते हुए आलाकत्ल के साथ घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News