महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन

महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन

बस्ती - आल इण्डिया रियूनियन ट्रस्ट के अध्यक्ष एडवोकेट विक्रम गौतम ने मंगलवार को ट्रस्ट पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। मांग किया कि बस्ती के साथ ही प्रदेश के सभी जनपदों में अम्बेडकर पार्क, संत रविदास पार्क, बौद्ध बिहार एवं अन्य महापुरूषों की प्रतिमाओं और पार्को के रख रखाव के लिये शासन स्तर पर बजट का प्राविधान कराया जाय।
ज्ञापन में विक्रम गौतम ने कहा है कि रख रखाव के अभाव में अम्बेडकर पार्क, संत रविदास पार्क, बौद्ध बिहार एवं अन्य महापुरूषों की प्रतिमाओं और पार्को की स्थिति दयनीय हो जाती है और पार्को के पास अवैध अतिक्रमण भी हो जाता है। ट्रस्ट के महासचिव एडवोकेट संदीप गोयल ने कहा कि बजट का प्राविधान हो जाने से जहां प्रतिमायें सुरक्षित रहेंगी वहीं पार्क भी विकसित होंगे।
जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजने वालों में मुख्य रूप से विनय अम्बेडकर, रामू निषाद, अनुराग कुमार, गोविन्द प्रसाद, राकेश कन्नौजिया, शैलेन्द्र कुमार, सुरेन्द्र प्रताप यादव, सुशील कुमार, जितेन्द्र पाल गौतम, अजय प्रताप चौधरी, प्रमोद कुमार, अविनाश मौर्य, अनुराग गौतम, शिवा सेन आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
लखीमपुर खीरी । जिले के सभी थानों में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन हुआ। इसमें पुलिस और भूमि विवाद...
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती
मुण्डेरवा पुलिस ने किया इनामिया अभियुक्त को गिरफ्तार