अधिवक्ताओं ने शोकसभा आयोजित कर दी श्रद्धांजलि

दुद्धी, सोनभद्र। विंध्याचल मंडल के अपर आयुक्त डॉ विश्राम के पत्नी की असामायिक निधन पर मंगलवार को दुद्धी कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं ने शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजलि दी। कचहरी परिसर में करीब 11 बजे सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विष्णु कांत तिवारी एवं दुद्धी बार एसोसिएशन के सचिव अशोक कुमार गुप्ता के संयुक्त अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया, शोक प्रस्ताव के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहें।
 
सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विष्णुकांत तिवारी ने बताया कि सोमवार को अपर आयुक्त डॉ विश्राम की पत्नी रमा देवी उम्र करीब 44 वर्ष की आसामयिक निधन तथा सिविल बार के पूर्व अध्यक्ष रामलोचन तिवारी के बड़े भाई की बहू की निधन पर संयुक्त शोकसभा का आयोजन कर मृतक आत्मा की शांति के दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।
 
बता दें कि डॉ विश्राम बतौर एसडीएम दुद्धी में सेवा दें चुके है और उनके कार्यकाल को दुद्धी क्षेत्र की जनता बेहतरीन कार्यकाल के रूप में याद करती हैं।इस दौरान सत्यनारायण यादव,इन्द्रेश सिंह,छोटेलाल,दिनेश कुमार, विनोद मिश्रा, रामजी पाण्डेय, दिलीप पाण्डेय,महेंद्र जायसवाल,राकेश तिवारी, राकेश यादव,राजेंद्र प्रसाद,आशीष गुप्ता,रमेश यादव,पीयूष अग्रहरि, अभिनाथ, संजय सहित अन्य अधिवक्ता गण मौजूद रहे।
 
 
 
Tags: Sonbhadra

About The Author

Latest News