खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत व सात घायल

खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत व सात घायल

मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र में मेरठ-बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर धनौटा गांव के सामने मंगलवार की सुबह हाईवे किनारे खड़े खराब ट्रक में तेज गति से आ रही ईको कार घुस गई। इस टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए।मेरठ-बुलदंशहर नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह धनौटा गांव के सामने एक खराब ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। तभी तेज गति से आ रही एक ईको कार पीछे से खड़े हुए ट्रक में घुस गई।

हादसा इतना भीषण था कि धमाके के साथ ईको कार के परखच्चे उड़ गए और घायलों की चीख-पुकार गूंज उठी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से कार से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। अस्पताल में डॉक्टरों ने कार चालक जुनैद पुत्र जमील निवासी नवाबगंज बरेली, अनिल कश्यप पुत्र मूलचंद कश्यप निवासी लखाखारा पीलीभीत और उसके भाई सुनील कश्यप पुत्र मूलचंद कश्यप् को मृत घोषित कर दिया।

जबकि प्रेमपाल पुत्र दयाराम,श्यामू मिश्रा पुत्र वेद प्रकाश मिश्रा,सूरजपाल पुत्र दयाराम,आनंदपाल पुत्र छोटेलाल,अनिल पुत्र दिलीप, प्रदीप पुत्र दयाराम और हरिओम पुत्र मुन्नालाल की हालत गंभीर बनी हुई।घायलों से पूछताछ में पता चला कि सभी लोग पीलीभीम से पंजाब जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों व घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है। सभी परिजन मेरठ के लिए रवाना हो चुके हैं।

Tags: Meerut

About The Author

Latest News

आज का राशिफल 25 जून 2024: विवादित मामलों में प्रतिक्रिया न दें  आज का राशिफल 25 जून 2024: विवादित मामलों में प्रतिक्रिया न दें 
मेष   अचानक आये खर्चों में कमी आयेगी।भाग्य भरपूर साथ देगा। आपका मन काफी शान्त रहेगा। धन से जुड़ी समस्यायें सुलझ...
बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया