मलिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के साथ हैदराबाद की हवाई सैर

मलिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के साथ हैदराबाद की हवाई सैर

लखनऊ। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉपोर्रेशन लिमिटेड, (आईआरसीटीसी), ने यात्रियों की अधिक मांग को देखते हुए लखनऊ से मलिकार्जुन ज्योतिर्लिंग के साथ हैदराबाद भ्रमण के लिये हवाई टूर पैकेज 04 रात्रि एवं 05 दिन का लॉंच किया जा रहा है। यह टूर 13 से 17 जुलाई तक चलाया जायेगा।

इन स्थलों का कराया जाएगा भ्रमण
आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबन्धक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस टूर में यात्रियों को सफर के दौरान हैदराबाद में होटल स्टे के साथ बिरला मंदिर, सालारजंग संग्रहालय, चारमीनार, गोलकुंडा किला, रामोजी फिल्म सिटी, लक्ष्मीनारायण मंदिर के साथ-साथ श्रीशैलम में मलिकार्जुन ज्योतिर्लिंग का भ्रमण कराया जाएगा ।

तीन सितारा होटल में ठहरने की व्यवस्था
लखनऊ से हैदराबाद जाने व आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है। खानपान एवं ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था की गयी है।

प्रति व्यक्ति 44950 रुपये देय होगा
एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 44950 रुपये, दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 36400 रुपये, तीन व्यक्तियो के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 35000 रुपये है। माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य 32200 रुपये सहित एवं मूल्य 29300 रुपये, बिना बेड के होगा। इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ  के आधार पर की जायेगी। उक्त यात्रा की बुकिंग के लिए पर्यटन भवनए गोमती नगर लखनऊ स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं आईआरसीटीसी की बेवसाइट पर आॅनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस