फैशन टीवी पर लखनऊ में, फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी, मुकदमा दर्ज, मुंबई में चर्चा

फैशन टीवी पर लखनऊ में, फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी, मुकदमा दर्ज, मुंबई में चर्चा

लखनऊ। फैशन टीवी की लखनऊ में फ्रैंचाइज़ी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का मुकदमा गोमतीनगर थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है और मुंबई पुलिस से संपर्क साधा गया है। लखनऊ पुलिस की एक टीम एक दो दिन में मुंबई तहकीकात करने जायेगी।
आरोप है कि एक्सक्लूसिव फ्रेंचाइजी दिलाने के लिए कम्पनी वालों ने 20 लाख से अधिक रुपए की धोखाधड़ी लखनऊ के मनोज अग्रवाल और उनके दो साझेदारों के साथ की है।

एक्सक्लूसिव फ्रैंचाइज़ी रखने के नाम पर शिकायत करता मनोज अग्रवाल और उनके व्यापारी साझेदार से लगभग 20 लाख से अधिक धोखाधड़ी करने के मामले में गोमती नगर थाने पर मामला दर्ज किया गया।  एफआईआर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश दिनांक 04.05.2024 धारा 156 (3), 406, 420, 120 बी के अंतरगत, फाइल हुई है। शिकायत कर्ता मनोज अग्रवाल ने बताया एग्रीमेंट के तहत एफटीवी अगर लखनऊ में किसी भी प्रकार का अपना व्यवसाय जैसे स्पा या सैलून आदि भी खोलेगा तो सिर्फ शिकायतकर्ता के साथ मिलकर व्यापार करेगा।

शिकायतकर्ता मनोज अग्रवाल ने फैशन टीवी के एमडी काशिफ खान, दुष्यंत सिंह, प्रियाश जैन हार्दिक गौर के खिलाफ लखनऊ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता के पास फ्रेंचाइजी देने के नाम पर लेनदेन का पूरा रिकॉर्ड मौजूद हैं, लेकिन जो एग्रीमेंट शेयर हुआ वह भी शेयर के विपरीत था और एक हफ्ते के अंदर शिकायतकर्ता को पता चला कि किसी और को एफटीवी वालों ने एक सैलून गोमती नगर में दे दिया है। इससे दुखी होकर और पहले के एग्रीमेंट के विपरीत कार्य करने पर इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने के साथ ही मनोज अग्रवाल ने तत्काल कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर
भोपाल। राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। भोपाल शहर में रविवार सुबह फुहारें...
 21 जुलाई के बाद स्मार्ट मीटर होंगे प्रीपेड
मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पश्चिम रेलवे यातायात बाधित
 मुख्यमंत्री साय आज जशपुर जिला के दाैरे पर
नेपाल बस दुर्घटना : तीन दिनों में सिर्फ 5 शव बरामद, हादसे के बाद कुल 65 लोग हुए थे लापता
नेपाल से प्रतिदिन 800 मेगावाट से अधिक बिजली खरीद रहा भारत
खुद के सम्मान का मार्ग प्रशस्त करना हो तो दूसरों को सम्मान दीजिए : सोनल नागर