एकेटीयू में हुआ नव मतदाता संवाद कार्यक्रम

एकेटीयू में हुआ नव मतदाता संवाद कार्यक्रम

लखनऊ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गुरुवार को एकेटीयू इकाई द्वारा नव मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन कैश सभागार में किया गया। कार्यक्रम में एबीवीपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री घनश्याम शाही ने कहा कि लोकतांत्रिक राष्ट्र में मतदाताओं की बहुत ही महती भूमिका होती है। विद्यार्थी परिषद सदैव राष्ट्रहित में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इसी क्रम में लोकसभा चुनाव 2024 में शत् प्रतिशत मतदान के लिए पूरे देश में कार्यकर्ता जन जागरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा देश में नव मतदाता जो पहली बार मतदान करने जा रहे हैं वे उत्साह से भरे हुए हैं। साथ ही अन्य मतदाता भी मतदान के दिन मतदान करने अवश्य जाएं, इसकी चिंता एक जागरूक राष्ट्रवादी छात्र संगठन होने के नाते अभाविप करता है।  एकेटीयू एमबीए विभाग के प्रो.रवि शर्मा ने कहा कि हमें वोट देते समय यह भी ध्यान रखना है कि भविष्य की नीतियां अच्छी हो, रोजगार परक हो, ऐसी सरकार का चयन करना भी हमारी जिम्मेदारी है। एकेटीयू के उप कुलसचिव डॉ.राजीव कुमार सिंह ने कहा कि शत प्रतिशत मतदान ही सरकार को सशक्त बनाने का कार्य करती है। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी