गिट्टी लदे डंपर में अचानक लगी आग

 गिट्टी लदे डंपर में अचानक लगी आग

बस्ती - वाल्टरगंज थाना क्षेत्र स्थित बलुआ समय माता मार्ग पर सड़क पर चल रहे एक डंपर में अचानक से आग लग गई। आग से डंपर धू-धूकर जलने लगा। चालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। इस बीच सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया। मामला बुधवार दोपहर का है। बलुआ समय माता मार्ग सामान्य रूप से चल रहा था। इसी बीच एक गिट्टी लदे डंपर में अचानक से आग लग गई, जिसे चालक ने बीच सड़क पर खड़ा किया और गाड़ी से कूद गया। राहगीरों सहित ग्रामीण डर की वजह से आग बुझाने का जोखिम नहीं उठा रहे थे। उन्हें इस बात का भय था कि कहीं डंपर का चक्का आग की वजह से न फट जाए। इस दौरान काफी देर तक आवागमन बाधित रहा।
स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। वाल्टरगंज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और भीड़ को हटाया गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाया, तब जाकर आवागमन सामान्य रूप से जारी हो सका। एसओ दिनेश चंद चौधरी ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम गई थी, फायर ब्रिगेड की गाड़ी की मदद से डंपर में लगी आग को बुझा दिया गया है।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी