सड़क, बिजली और विकास कार्य न होने से ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार

सड़क, बिजली और विकास कार्य न होने से ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर तेजी से वोट पड़ रहे हैं। वहीं, इन मतदान वालें जिलों में कई ऐसे गांव या मोहल्ले आ रहे है,जहां चुनाव का बहिष्कार हो रहा है। वहीं प्रशासन इन लोगों को मनाने में जुटा हुआ है।जनपद बदायूं के बिसौली विधानसभा के ढोरनपुर गांव में सड़क निर्माण न होने के विरोध में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया है। मुंसिया नगला गांव में बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीण चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं। बिसौली विधानसभा के ही कई अन्य गांव में भी चुनाव का बहिष्कार हुआ है। सुकटिया व हरनाम नगला गांव के लोगों ने भी सड़क न बनने से नाराज होकर चुनाव का बहिष्कार किया है। जनपद अलीगढ़ - विधानसभा छर्रा के गांव रामपुर में मतदान बहिष्कार हुआ।

ग्रामीणों ने इलाके में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाया है।जनपद फिरोजाबाद में सिरसागंज क्षेत्र के गांव नगला बुधुआ में ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार की घोषणा कर दी। गांव की समस्याओं को लेकर ग्रामीण एकजुट हो गए हैं, जिसकी वजह से बूथ खाली पड़ा रहा। किसी भी ग्रामीण ने वोट नहीं डाला। प्रशासन ग्रामीणों को मनाने में जुटा हुआ है।बरेली जिले में लोकसभा क्षेत्र के नवाबगंज तहसील के गांव नवदिया किस्साब में सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया। तहसीलदार ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। जनपद अलीगढ़,आगरा, बदायूं ,हाथरस,फतेहपुर सीकरी में मतदान का बहिष्कार की खबरें है।


Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस