कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्वों का करें निर्वहन : अभिनंदन

 मतदान ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मियों को ब्रीफ कर एसपी ने किया रवाना

कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्वों का करें निर्वहन : अभिनंदन

मीरजापुर। पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मतदान को निष्पक्ष, पारदर्शी, सकुशल व शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने को लेकर पुलिस लाइन ग्राउंड में मतदान ड्यूटी में लगे पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ब्रीफिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया।निर्वाचन आयोग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार लोकसभा चुनाव को सकुशल एवं निर्बाध रूप से सम्पन्न कराने के लिए मीरजापुर से बाह्य जनपदों में पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्वाचन आयोग की जारी गाइडलाइन के अनुसार उनके दायित्वों के बारे में विस्तार से अवगत कराया।

साथ ही ड्यूटी प्वाइंट, मतदान स्थल पर सतर्कता बरतते हुए कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करने की अपील की, ताकि मतदान को निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराया जा सके।उन्होंने कहा कि निर्वाचन मतदान डयूटी एक अति महत्वपूर्ण ड्यूटी है, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। विभाग की गरिमा बनाये रखते हुए अनुशासित रहकर पूर्ण सतर्कता एवं मुस्तैदी के साथ मतदान को शांति पूर्ण एवं सकुशल सम्पन्न कराएंगे।पुलिस अधीक्षक ने ड्यूटी में लगे पोलिंग पार्टी प्रभारी को मेडिकल किट प्रदान कर अपने स्वास्थ के प्रति सजग रहने व सकुशल मतदान कराने की शुभकामनाएं देकर उनके बसों को हरी झंडी दिखाकर गैर जनपद के लिए रवाना किया।

Tags: mirzapur

About The Author

Latest News

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन? वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार मैदान में हैं। इस हाई प्रोफाइल सीट...
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त
आज का राशिफल 17 मई 2024