लविवि में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

लविवि में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय के समाज कार्य विभाग द्वारा एचसीएल फाउंडेशन द्वारा फील्ड डेवलपमेंट ऑफिसर के पद के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। यह चयन प्रक्रिया तीन चरणों में आयोजित की गई, पहले चरण में छात्रों की स्क्रीनिंग हुई, दूसरे चरण में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का व्यक्तिगत साक्षात्कार हुआ और तीसरे चरण में अंतिम साक्षात्कार आयोजित किया गया और दस उम्मीदवारों को अतिरिक्त स्वास्थ्य और चिकित्सा देखभाल सुविधाओं के साथ 3.5 लाख पैकेज पर अंतिम रूप से चुना गया।
 
एचसीएल फाउंडेशन (एचसीएलएफ) की स्थापना 2011 में एचसीएल टेक्नोलॉजीज की सीएसआर शाखा के रूप में की गई थी- एक मूल्य संचालित गैर-लाभकारी संगठन जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय विकास लक्ष्यों की दिशा में योगदान करने का प्रयास करता है। फाउंडेशन का उद्देश्य गरीबी को कम करना और समावेशी विकास प्राप्त करना है।
 
फील्ड डेवलपमेंट ऑफिसर के पद के लिए चयनित उम्मीदवार हैं- सर्वज्ञ अस्थाना, नित्या सिंह, स्टेला पॉल, तूबा ओबैद, पलक टंडन, आकांक्षा सिंह, रिया अवस्थी, समीरा खान, संध्या यादव और मानसी सिंह। फील्ड डेवलपमेंट ऑफिसर फील्ड वालंटियर्स के विकास के लिए जिम्मेदार होंगे।  सामुदायिक नेताओं और लक्ष्यों और रणनीतियों के अनुसार वितरित करने के लिए डिजाइन की गई सभी संबंधित गतिविधियों को सुनिश्चित करना। 
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन हुआ संपन्न डीएम की अध्यक्षता में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन हुआ संपन्न
महराजगंज, जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अनुनय झा की अध्यक्षता में आज एनआईसी सभागार में ईवीएम मशीनों का प्रथम रैंडमाइजेशन संपन्न हुआ।...
डीएम और एसपी ने नामांकन, पोलिंग पार्टियों के रवानगी और मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण
डीएम औएसपी ने जिला राजकीय पुस्तकालय का किया स्थलीय निरीक्षण 
जिला न्यायाधीश नीरज कुमार ने फीता काटकर शिशु सदन का किया उद्घाटन
मेरे लिए कोई काम छोटा नहीं, आप खुश तो मैं भी खुश : सांसद मेनका
जौनपुर की जनता के अटूट प्रेम को जेल की सलाखें रोक न सकी–धनंजय सिंह
सदर विधायक अंकुर राज तिवारी के नेतृत्व में आयोजित हुआ भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन