जगन्नाथ पुरी जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, दो की मृत्यु, पांच की हालत गंभीर

 जगन्नाथ पुरी जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, दो की मृत्यु, पांच की हालत गंभीर

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा से ओडिशा के जग प्रसिद्ध मंदिर जगन्नाथ पुरी जा रही डॉल्फिन बस सर्विस की एक यात्री बस मंगलवार सुबह लगभग 4 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस चालक और उसके चालक साथी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई । बस में लगभग 35 यात्री थे। 20 से ज्यादा यात्रियों को चोट आई हैं । पांच यात्री गंभीर है। इस बस में सवार दर्री कोरबा के एक परिवार के सदस्य कमलेश साहू ने बताया है कि ओडिशा के अंगुल से लगभग 15 किलोमीटर दूर डलफिन बस एक दुर्घटनाग्रस्त हाइवा से टकरा गई। यह हाइवा खड़ा था। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का केबिन चिपक कर माचिस की डिबिया जैसे हो गया । बस चालक और उसके चालक साथी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई । बस का सहचालक किसी तरह केबिन से बाहर आया उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटनास्थल पर पहुंचे कमलेश साहू ने बताया की बस में सवार दर्जनों लोगों को चोट आई है। अधिकांश लोगों के सिर फूट गए हैं। कमलेश साहू ने बताया कि वह अंगुल में ही काम करते हैं । जैसे ही बस में सवार उनके परिजनों से उन्हें एक्सीडेंट के विषय में जानकारी दी वह थोड़ी देर में ही घटनास्थल पहुंच गए। उनके अनुसार घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया है।

 

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज
    फिरोजाबाद। सीएमओ कार्यालय के नोडल अधिकारी और उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए खैरगढ़ के
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा बार कमिश्निंग कार्य का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद