न्यू एंजिल्स स्कूल में बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

न्यू एंजिल्स स्कूल में बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

ब्रजेश त्रिपाठी

प्रतापगढ़। गुरुवार को न्यू एंजिल्स सी.से.स्कूल प्राइमरी विंग के बच्चों का वार्षिक परीक्षा फल घोषित करने के लिये  रिज़ल्ट, रिवार्ड्स एण्ड रिकग्निशन सेरेमनी 2024 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आरंभ चेयरपर्सन डॉ शाहिदा द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया इस अवसर पर नन्हे मुन्ने पी जी और एल के जी की शानवी, दिव्यांशी, दिशा, कृतिका, वैष्णवी, जयेश,श्रेयस और कुहु ने सरस्वती वंदना पर सुन्दर नृत्य प्रस्तउत किया। तदुपरान्त एल के जी की भव्यता, अनन्या, यशि, सात्विक, यशराज, अब्दुल, महक,भैरवी, पृथ्वीराज, रुद्रांश, रुद्र,अनवी, अनिका और अजमल ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुत किया जिसने सभी अभिभावकों का दिल जीत लिया। यू के जी के छात्र भी पीछे नहीं रहे सुन्दर ड्रेस पहनकर नीति, नित्या, उत्कर्ष, शिवानी,फ़ैज़, आयत,अयान, सभ्यता,अनुष्का,अर्पित,अक्षय एवं विराट ने भी जमकर धमाल मचाया।

]सभी दर्शक मंत्रमुग्ध हो गये और कुछ देर तक हाल में तालियों की गड़गड़ाहट गूंजती रही।अब बारी थी क्लास थर्ड के बच्चों की  बच्चे मन के सच्चे गीत पर सिद्धि, मध्यानिका, मानवी, श्रेया, शौर्य, आयषं सरोज,अर्नव,और आयुष सिंह ने सुन्दर नृत्य प्रस्तुत किया। कक्षा चार की अग्रता,रिद्धि, एशिता, दीप्ति,समृद्धि, गरिमा ने
मोबाइल  ऐडिशन पर नृत्य प्रस्तुत किया। नयी और पुरानी जेनरेशन के अंतर को कक्षा पांच के छात्र छात्राओं सुन्दर नृत्य के के माध्यम से प्रस्तुत किया। इसी कड़ी में सभी बच्चों को परीक्षा फल टाप थ्री को अकेडेमिक अवार्ड, एन्थूज़ियास्टिक लर्नर अवार्ड, एक्सेलेन्ट इफ़र्ट अवार्ड दिया गया।पी जी एल केजी और यूकेजी के बच्चों की ग्रैजुएशन सेरेमनी भी मनाई गयी।

हर क्लास के एक एक छात्र/छात्रा को लीडरशिप अवार्ड,मैथ्स मास्टर अवार्ड,मैनर्स अवार्ड, आउटस्टैंडिंग इम्प्रूवमेंट अवार्ड, परफेक्ट अटेन्डेन्स अवार्ड, राइजिंग स्टार अवार्ड, और स्टूडेंट आफ़ द ईयर अवार्ड दिये गये। सोनाक्षी यादव कक्षा पांच को राइजिंग स्टार अवार्ड और अग्रता दुबे कक्षा चार को स्टूडेन्ट आफ़ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। प्रधानाचार्य श्री बी के सोनी ने सभी बच्चों को बधाई दी और कहा कि अभिभावक भी बधाई  के पात्र हैं बच्चों के साथ ये भी कड़ी मेहनत करते हैं एफ ज़ीनत मैनेजर एच आर ने बच्चों को खेल द्वारा पढ़ाने की विधा पर ज़ोर दिया कार्यक्रम में सभी अध्यापिकाएं उपस्थित रहीं कार्यक्रम का संचालन श्रीमती मंजू मिश्रा ने किया।

About The Author

Latest News