अपराधियों ने स्कूल जा रहे शिक्षक को मारी गोली,गंभीर

 अपराधियों ने स्कूल जा रहे शिक्षक को मारी गोली,गंभीर

पूर्वी चंपारण । जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के समदा गांव स्थित पोखर के समीप घात लगाये अपराधियों ने एक शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली मारने के बाद अपराधियों ने शिक्षक के उपर चाकू से भी कई वार किया है। घायल शिक्षक गोविंदगंज थाना क्षेत्र के बहादुरपुर बरई टोला निवासी राजकुमार सिंह (48) है।जो मोतिहारी स्थित हवाई अड्डा मुहल्ला में रहते है,वे प्रतिदिन बाइक से घोड़ासहन थाना क्षेत्र के भेेलवा हाई स्कूल जाते आते है,वे उक्त स्कूल में 2014 से सामाजिक विज्ञान शिक्षक के पद पर पदस्थापित है।

बताया जा रहा है कि शिक्षक रोज की तरह बुधवार की सुबह अपने आवास से स्कूल जा रहे थे। इसी बीच समदा पोखर के समीप घात लगाये अपराधियों ने शिक्षक को घेर कर गोली मार दी। गोली शिक्षक के पेट में बाएं ओर लगी है। जब वे गिर गए तब अपराधियों ने ताबड़तोड़ चाकू से गोद कर जख्मी कर दिया। इसके बाद अपराधी भाग गये।ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची चिरैया पुलिस ने घायल शिक्षक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है।इसकी सूचना पर सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर विजय कुमार व थानाध्यक्ष सुनील कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच किया।

घायल शिक्षक की दो पुत्री है। जिसमें एक बिहार पुलिस की सिपाही है। उसकी तैनाती बक्सर में है। घटना के बाद जिले के शिक्षको में आक्रोश व्याप्त है।सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना की वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है। शीघ्र ही अपराधी पकड़ लिए जायेंगे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

पत्रकारिता में निष्पक्षता के साथ पारदर्शिता होनी चाहिए : महेन्द्रनाथ पत्रकारिता में निष्पक्षता के साथ पारदर्शिता होनी चाहिए : महेन्द्रनाथ
मीरजापुर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्व. बाबू बालेश्वरलाल की 37वीं पुण्यतिथि विंध्यमंडल उत्थान सेवा समिति विद्यालय ददरा राजगढ़ के...
दिल्ली से यूपी में आकर चेन स्नेचिंग करने वाला शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल
कुएं में गिरे युवक की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस
हिस्ट्रीशीटर बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर, घर में घुसकर युवती से किया था दुष्कर्म
मध्य प्रदेश के 31 जिलों के 66 नर्सिंग कॉलेज होंगे बंद, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिए निर्देश
 युवक के साथ अमानवीयता, जूतों की माला और महिलाओं के कपड़े पहनाकर गांव में घुमाया
भ्रष्टाचार के आरोपों में मुख्य कार्यपालक अधिकारी निलंबित