राहुल गांधी की न्याय यात्रा दोपहर बाद उप्र में करेगी प्रवेश, तैयारी में जुटे पदाधिकारी

 राहुल गांधी की न्याय यात्रा दोपहर बाद उप्र में करेगी प्रवेश, तैयारी में जुटे पदाधिकारी

लखनऊ । राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुक्रवार को दोपहर बाद बिहार से चंदौली के नौबत में उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी। इसके लिए प्रदेश भर के पदाधिकारी सुबह से ही तैयारी में जुट गये हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय, उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संयोजक वरिष्ठ नेता पी. एल. पुनिया, सह संयोजक आराधना मिश्रा मोना आदि स्वागत तैयारियों में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया यात्रा के स्वागत की तैयारी को पूरा कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश में हमारे कार्यकर्ता राहुल गांधी के और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्वागत के लिए काफी उत्साहित हैं। चंदौली और वाराणसी में स्वागत के लिए कार्यकर्ता आ रहें हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार से उत्तर प्रदेश में जनपद चंदौली की सीमा से शुक्रवार अपरान्ह प्रवेश करेगी और कल 17 फरवरी को वाराणसी पहुंचेगी, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी तमाम अलग-अलग प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

अंशू अवस्थी ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस ने पांच स्तभों और मुद्दों को फोकस किया है, यह हैं किसान न्याय, युवा न्याय, भागीदारी न्याय, नारी न्याय और श्रमिक न्याय, इन्हीं मुद्दों को कांग्रेस के लोकसभा चुनाव में लेकर जाने वाली है।

Tags:

About The Author

Latest News

विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र देश-राष्ट्र की उन्नति एवं प्रगति में सहायक सिद्ध होंगे विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र देश-राष्ट्र की उन्नति एवं प्रगति में सहायक सिद्ध होंगे
रुड़की (देशराज पाल)। आनन्द स्वरुप आर्य सरस्वती विद्या मन्दिर, रुड़की द्वारा विद्यालय के 10वीं, 12वीं एवं गृह परीक्षा परिणामों में...
बुद्ध जयंती के कार्यक्रमों में दिखी भारत-नेपाल की साझा बौद्ध विरासत की झलक
नेपाल के डांग जिले में भारत की आर्थिक सहायता से 2 स्कूल का उद्घाटन
डब्ल्यूआईपीओ संधि भारत और ग्लोबल साउथ के लिए एक बड़ी जीत
मुख्य मंत्री पोर्टल पर भी खेल कर रहे विघुत विभाग के अधिकारी
चौधरी चरण सिंह की पुण्य तिथि पर कार्यक्रम 29 को
ट्रक की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक की मौत